पीटीपीएस सर्किट हाउस में 28 जून से जलापूर्ति नहीं, परेशानी

पतरातू: पीटीपीएस सर्किट हाउस की व्यवस्था काफी खराब हो गयी है. आलम यह है कि यहां अब पेयजल भी नहीं मिल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, 28 जून से सर्किट हाउस में पेयजल की सप्लाई करनेवाली मोटर जल गयी है़ आज तक इसे दुरुस्त करने के लिए शेष परिसंपत्ति कार्यालय ने पहल नहीं की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2017 1:15 PM
पतरातू: पीटीपीएस सर्किट हाउस की व्यवस्था काफी खराब हो गयी है. आलम यह है कि यहां अब पेयजल भी नहीं मिल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, 28 जून से सर्किट हाउस में पेयजल की सप्लाई करनेवाली मोटर जल गयी है़ आज तक इसे दुरुस्त करने के लिए शेष परिसंपत्ति कार्यालय ने पहल नहीं की है़ कार्यालय के अधिकारियों को इसकी जानकारी है़.

इसके अलावा सर्किट हाउस में हाउस कीपिंग, साफ-सफाई करनेवाले कर्मी भी महीनों से नहीं हैं. इसके कारण परिसर की देखरेख करने में भी परेशानी हो रही है़ यहां रहनेवाले रसोइया व अन्य चार लोग किसी तरह साफ-सफाई करते हैं. हालांकि, इन्हें भी कई माह से वेतन नहीं मिला है.

आये दिन अधिकारियों आैर नेताओं का होता है आगमन : पीटीपीएस सर्किट हाउस रामगढ़ जिला का बेहतर गेस्ट हाउस है. यह स्थल अपनी प्राकृतिक सुंदरता के कारण पर्यटन स्थल के रूप में भी मशहूर है. आये दिन यहां बड़े-बड़े नेताओं सहित विभिन्न विभाग के अधिकारियों का आना-जाना लगे रहता है. प्रतिदिन पर्यटकों की भी भीड़ रहती है. ऐसे में सर्किट हाउस की व्यवस्था से यहां आनेवाले लोगों को परेशानी हो रही है.

Next Article

Exit mobile version