क्वार्टर की छत का प्लास्टर गिरा, बाल-बाल बचे

दो तल्ले में अधिकांश क्वार्टर हैं जर्जर गिद्दी(हजारीबाग) : रैलीगढ़ा दो तल्ला के एक क्वार्टर में छत का प्लास्टर गिरने से परिवार के लोग बाल-बाल बच गये. यहां के अधिकांश क्वार्टर जर्जर हैं. लोग जान जोखिम में डाल कर रह रहे हैं. प्रबंधन इससे अवगत है, लेकिन वह कोई कदम नहीं उठा रहा है. लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 9:09 AM

दो तल्ले में अधिकांश क्वार्टर हैं जर्जर

गिद्दी(हजारीबाग) : रैलीगढ़ा दो तल्ला के एक क्वार्टर में छत का प्लास्टर गिरने से परिवार के लोग बाल-बाल बच गये. यहां के अधिकांश क्वार्टर जर्जर हैं. लोग जान जोखिम में डाल कर रह रहे हैं. प्रबंधन इससे अवगत है, लेकिन वह कोई कदम नहीं उठा रहा है.

लोगों ने कहा कि यहां पर जर्जर क्वार्टर का प्लास्टर व छज्जा कई बार गिर चुका है. मजदूरों में प्रबंधन के प्रति नाराजगी है. मिली जानकारी के अनुसार, रैलीगढ़ा दो तल्ला में रह रहे राजेंद्र प्रसाद सिन्हा के क्वार्टर का प्लाटर रात में ही गिर गया. जिस समय प्लास्टर गिरा, उस समय कमरे में उनका पुत्र था. हालांकि इसमें वह बाल-बाल बच गया. कुछ दिन पहले दो तल्ला के अरविंद के क्वार्टर का छज्जा टूट कर लटक गया था. यह कभी भी गिर सकता है. इस तरह की घटना आये दिन हो रही है. मजबूरीवश मजदूर व अन्य लोग जर्जर क्वार्टर में रह रहे हैं. मजदूरों ने बताया कि 90 के दशक में यहां पर 100 से अधिक क्वार्टर बने थे, तब से इसकी मरम्मत और रंगरोगन नहीं हुआ है.

Next Article

Exit mobile version