1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. where was the missing si suresh acharyi on the morning walk how did the police find it read this report gur

मॉर्निंग वॉक पर निकले लापता एसआई सुरेश आचार्यी कहां थे, पुलिस ने कैसे ढूंढ निकाला, पढ़िए ये रिपोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एसआई सुरेश आचार्यी
एसआई सुरेश आचार्यी
फाइल फोटो

मेदिनीनगर : पलामू जिले के रेहला थाना में एसआई के पद पर कार्यरत सुरेश आचार्यी बुधवार की सुबह से लापता थे. इसके बाद उनकी काफी खोजबीन की गयी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने उन्हें रेहला से बरामद किया. लापता होने के बाद कई तरह की बातें शुरू हो गयी थीं. उनके परिजन भी रांची से पलामू पहुंच गये थे. श्री आचार्यी मूल रुप से बिहार के जहानाबाद के रहने वाले हैं.

मिली जानकारी के अनुसार सुरेश आचार्यी पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे और थाना में किसी से कुछ बातचीत नहीं कर रहे थे. वह गुमशुम रह रहे थे. इनके लापता होने की सूचना पर विश्रामपुर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी सुरजीत कुमार, थाना प्रभारी लालजी यादव दलबल के साथ खोजबीन में लगे. इसके बाद इनकी जानकारी मिल सकी.

एसआई सुरेश आचार्यी के बारे कुछ लोगों का कहना है कि उनको सुबह मॉर्निंग वॉक करते कोयल नदी के पुल के कुछ दूर तक देखा गया है. उसके बाद कहां गए किसी को जानकारी नहीं है. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि एक आदमी को कोयल नदी के पुल से कूदते हुए देखा गया है और वह पानी में बह गया.

हालांकि पुलिस ने सभी बिन्दु पर जांच कर उन्हें कोयल नदी के दोनों छोर पर कई किलोमीटर तक खोजवाने का प्रयास किया, लेकिन शाम तक उनका कहीं पता नहीं चल पाया था. इस घटना की सूचना मिलने के बाद उनके परिजन रांची से रेहला आ गये थे. श्री आचार्यी मूल रुप से बिहार के जहानाबाद के रहने वाले हैं. रांची में इनके बच्चे पढ़ाई करते हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें