1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. rojgar sevak mohammad rehman arrested in palamu jharkhand while taking a bribe anti corruption bureau takes action against corruption 10 thousand rupees was bribed in lieu of signing the employment guarantee scheme form grj

झारखंड के पलामू में घूस लेते रोजगार सेवक मोहम्मद रहमान गिरफ्तार, भ्रष्टाचार के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो ने की कार्रवाई, पढ़िए क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : रोजगार सेवक घूस लेते गिरफ्तार
Jharkhand News : रोजगार सेवक घूस लेते गिरफ्तार
प्रभात खबर

Jharkhand News, पलामू न्यूज (राजीव सिन्हा) : झारखंड के पलामू जिले के छत्तरपुर प्रखंड में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की टीम ने आज मंगलवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की है और रोजगार सेवक मोहम्मद रहमान को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है. इसे छत्तरपुर प्रखंड कार्यालय परिसर से ही अरेस्ट किया गया है. ये रोजगार गारंटी अधिनियम के फॉर्म पर हस्ताक्षर के एवज में 10 हजार रुपये बतौर घूस मांग रहा था.

एसीबी (भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो) की टीम ने आज मंगलवार को छतरपुर प्रखंड के रोजगार सेवक मोहम्मद रहमान को घूस के 10 हजार रुपये के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि अभियुक्त अब्दुल रहमान के द्वारा रोजगार गारंटी अधिनियम के फॉर्म पर हस्ताक्षर के एवज में 10 हजार रुपये बतौर घूस मांगे जा रहे थे. एसीबी ने जाल बिछाया और उसे गिरफ्तार कर लिया.

पलामू जिले के छत्तरपुर प्रखंड की कचनपुर पंचायत में मोहम्मद रहमान रोजगार सेवक के रूप में कार्यरत था. प्रखंड परिसर स्थित पुराने मनरेगा कार्यालय के पास से एसीबी की टीम ने उसे गिरफ्तार किया है. शिकायतकर्ता शम्भू कुमार यादव ने इसकी शिकायत एसीबी से की थी. आरोप की पुष्टि के बाद एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए रोजगार सेवक को गिरफ्तार कर लिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें