1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. prabhat khabar impact industrialist anand mahindra who came forward for the samridhi of palamu helped 10 lakhs rupees for treatment smj

प्रभात खबर इंपैक्ट : पलामू की समृद्धि के लिए आगे आये उद्याेगपति आनंद महिंद्रा, इलाज के लिए 10 लाख की मदद की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

पलामू की बेटी समृद्धि के बेहतर इलाज के लिए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने दिये 10 लाख रुपये.
पलामू की बेटी समृद्धि के बेहतर इलाज के लिए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने दिये 10 लाख रुपये.
फाइल फोटो.

Jharkhand News (सैकत चटर्जी, मेदिनीनगर, पलामू) : झारखंड के पलामू की बेटी समृद्धि उत्कर्ष की मदद के महिंद्रा ग्रुप के चैयरमैन आनंद महिद्रा आगे आये हैं .समृद्धि के इलाज के लिए आनंद महिद्रा ने तत्काल 10 लाख की मदद की है. यह राशि समृद्धि उत्कर्ष के खाते में आ गयी है. उसका इलाज रांची के मेडिका में होगा. इसकी पुष्टि समृद्धि उत्कर्ष के मौसेरे भाई आत्मर्य पुष्प ने की है.

समृद्धि के मौसेरे भाई आत्मर्य पुष्प ने बताया कि प्रभात खबर में खबर प्रकाशित होने के बाद लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिद्रा की आेर से 10 लाख रुपये की मदद की गयी. इसके अलावा अब छोटी- छोटी मदद भी मिल रही है. इसमें पलामू चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष आनंद शंकर का सक्रिय योगदान रहा है. जानकारी मिलने के बाद श्री शंकर ने महिद्रा कंपनी के एरिया ऑफिस में बात करायी.

हर संभव प्रयास की मिली मदद

समृद्धि के सहयोग के लिए जो सहायता मिल रही है उसमें चेंबर अध्यक्ष आनंद शंकर का सक्रिय योगदान है. इसके अलावा कई लोग भी आगे आ रहे हैं. अब लगता है हम सभी मिलकर पलामू की बेटी का जान बचाने में सफल होंगे.

इस मामले में पलामू चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष सह महिंद्रा एंड महिंद्रा आनंद मोटर्स के संस्थापक ने समृद्धि के बेहतर इलाज के लिए आनंद महिंद्रा द्वारा तत्काल 10 लाख की सहयोग राशि दिये जाने पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए बधाई दी. उन्होंने कहा कि आनंद महिंद्रा ने सभी लोगों को ट्वीट कर समृद्धि के सहयोग करने की भी अपील की है. कहां कि पैसे के अभाव में समृद्धि के इलाज में कोई कमी नहीं होने दी जायेगी.

श्री शंकर ने इस मामले को मेडिका के मालिक हर्ष दारूका से बात की है. कहा कि पलामू की बेटी की सांस इलाज के अभाव में न थमे. इसमें मदद के लिए लोग आगे आये. श्री शंकर की इस मसले पर पूर्व विधायक कुणाल षांडगी से भी उनकी बात हुई है, वह इस मामले को लेकर सक्रिय हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें