लावारिस हालत में मिली अधजली महिला

छत्तरपुर : थाना क्षेत्र के नवडीहा मार्ग पर मंदेया नदी के पास बंद पड़े क्रशर परिसर में अधजली महिला पड़ी हुई थी. शुक्रवार की शाम में चरवाहों ने उसे चटाई पर लेटा हुआ पाया. वह बेहोश थी. उसके पास कपड़ा व रोजमर्रा का सामान पड़ा हुआ था. चरवाहों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2013 1:32 AM

छत्तरपुर : थाना क्षेत्र के नवडीहा मार्ग पर मंदेया नदी के पास बंद पड़े क्रशर परिसर में अधजली महिला पड़ी हुई थी. शुक्रवार की शाम में चरवाहों ने उसे चटाई पर लेटा हुआ पाया. वह बेहोश थी. उसके पास कपड़ा रोजमर्रा का सामान पड़ा हुआ था.

चरवाहों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भरती कराया. होश आने पर उक्त महिला ने बताया कि उसका ससुराल चेराई के पास बरखाही गांव में है. अशोक सिंह के साथ उसकी शादी हुई है. वह विश्रमपुर थाना क्षेत्र के बनतुआ निवासी जंगाली सिंह की पुत्री है.

वह महिला यह स्पष्ट नहीं बता सकी कि वह कैसे जली तथा उसे कौन सुनसान जगह में लाकर छोड़ दिया. बेहतर इलाज के लिए उस महिला को सदर अस्पताल रेफर किया गया है. थाना प्रभारी शिव नारायण तिवारी ने बताया कि उस महिला के ससुराल मायके वालों को खबर दे दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version