मकान ढहा, हुसैनाबाद के चार मजदूर समेत 14 मरे

सीएम रघुवर दास ने झारखंड के मृत मजदूरों के परिजनों को एक-एक लाख मुआवजा देने की घोषणा की हुसैनाबाद (पलामू) : उत्तरप्रदेश के चंदौली में मकान ढह जाने से 14 लोगों की मौत हो गयी. इनमें हुसैनाबाद के चार मजदूर शामिल हैं. अन्य 10 लोग भी हुसैनाबाद के मिर्जापुर गांव निवासी कैसर रजा के बहनोई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2015 5:48 AM
सीएम रघुवर दास ने झारखंड के मृत मजदूरों के परिजनों को एक-एक लाख मुआवजा देने की घोषणा की
हुसैनाबाद (पलामू) : उत्तरप्रदेश के चंदौली में मकान ढह जाने से 14 लोगों की मौत हो गयी. इनमें हुसैनाबाद के चार मजदूर शामिल हैं. अन्य 10 लोग भी हुसैनाबाद के मिर्जापुर गांव निवासी कैसर रजा के बहनोई व उनके परिवार के सदस्य हैं. परिजनों ने बताया कि हुसैनाबाद के वार्ड आठ मिर्जापुर निवासी कैसर रजा के बहनोई के मकान की मरम्मत के लिए हुसैनाबाद से चार मजदूर शुक्रवार को चंदौली गये थे.
मकान पुराना था. सभी लोग एक ही छत के नीचे सो रहे थे. रविवार तड़के मकान धराशायी हो गया. मलबे में दब जाने से सभी की मौत हो गयी. मरनेवालों में हुसैनाबाद के मिर्जापुर निवासी कैसर रजा, हुसैनाबाद के सैयद टोली निवासी ताजिम, जिशान व फिरोज के अलावा कैसर के बहनोई कमरुल हसन, बहन चंदा बीबी, उनके परिवार की सैयदा बीबी, कमरुल हसन, रमजान अली, हसन अब्बास, हुस्ना बीबी, सकीना बीबी, जैनब बीबी व उम्मेलैला की मौत हो गयी. चंदौली के जिलाधिकारी एनके सिंह ने कहा कि मृतकों के आश्रितों को तीस-तीस हजार रुपये मुआवजा दिया जायेगा. उन्हें मुख्यमंत्री राहत कोष से भी मुआवजा मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version