28 जरूरतमंदों को दी मुफ्त एंबुलेंस सेवा

हैदरनगर : एकेटी फाउंडेशन समाजसेवी संस्था ने स्थापना काल से अब तक के अल्प अवधि में 28 जरूरतमंदों को एंबुलेंस की सेवा दी है. भाई बिगहा में एक किशोरी के करंट से झुलसने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल के कारण न तो उसका इलाज हो पा रहा था, न ही एंबुलेंस सेवा ही उपलब्ध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 11:58 PM

हैदरनगर : एकेटी फाउंडेशन समाजसेवी संस्था ने स्थापना काल से अब तक के अल्प अवधि में 28 जरूरतमंदों को एंबुलेंस की सेवा दी है. भाई बिगहा में एक किशोरी के करंट से झुलसने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल के कारण न तो उसका इलाज हो पा रहा था, न ही एंबुलेंस सेवा ही उपलब्ध हो पा रही थी.

इस परिस्थिति में संस्था के सदस्यों ने तत्काल मुफ्त एंबुलेंस सेवा से उसे अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. ऐसे अनेकों उदाहरण सामने आये हैं, जब घायलों को अस्पताल व मृतकों को पोस्टमार्टम के पश्चात काफी दूर दूर तक ले जाकर उनके घरों तक पहुंचाया गया है.

संस्थापक ज्याउद्दीन खान ने बताया कि संस्था हमेशा सेवा भाव से काम करती है. इस कार्य में संस्था के अध्यक्ष डॉ अमीनुल हक अंसारी, सचिव महबूब आलम उर्फ सज्जू खान के अलावा गुरुप्रताप शाहदेव, एसके अफरोज अहमद सिद्दीकी, आनंदी पासवान, राजू खान, जाफर हवारी, अशरफ हसन, मुजीब खान, अल्ताफ अली, जुनैद आलम, सुरेन्द्र ठाकुर सहित अन्य लोग शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version