मरम्मत करायी गयी क्षतिग्रस्त पाइप लाइन

मेदिनीनगर : शहर में 11 हजार वोल्ट का अंडर ग्राउंड केबुल बिछाने के लिए ड्रिलिंग के क्रम में बेलवाटिका चौक के पास पिछले दिनों जलापूर्ति का पाइप फट गया था. इस कारण एक लाख से अधिक लीटर पानी बर्बाद हुआ. वहीं पिछले तीन दिनों से बेलवाटिका नावाटोली आदि क्षेत्र में जलापूर्ति बाधित रही. भीषण गर्मी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2019 12:58 AM

मेदिनीनगर : शहर में 11 हजार वोल्ट का अंडर ग्राउंड केबुल बिछाने के लिए ड्रिलिंग के क्रम में बेलवाटिका चौक के पास पिछले दिनों जलापूर्ति का पाइप फट गया था. इस कारण एक लाख से अधिक लीटर पानी बर्बाद हुआ. वहीं पिछले तीन दिनों से बेलवाटिका नावाटोली आदि क्षेत्र में जलापूर्ति बाधित रही. भीषण गर्मी में जलापूर्ति नहीं होने से लोग परेशान रहे.

पेयजल व स्वच्छता विभाग के पाइप लाइन इंस्पेक्टर छोटेलाल गुप्ता की देखरेख में कर्मियों ने कड़ी मेहनत कर पाइप लाइन की मरम्मत की. शुक्रवार की शाम तक बेलवाटिका चौक के पास क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत करायी गयी.बताया जाता है कि रविवार से प्रभावित इलाके में जलापूर्ति शुरू होगी.

वहीं रेड़मा चौक के पास ड्रिलिंग के क्रम में पाइप फट जाने के कारण 25 हजार लीटर से अधिक पानी बर्बाद हुआ. साथ ही कई क्षेत्रों में जलापूर्ति बाधित रही. अभी तक रेड़मा चौक के पास क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत कराने का काम शुरू नहीं हुआ है.

Next Article

Exit mobile version