सड़क है जर्जर, आवागमन में हो रही लोगों को परेशानी

हुसैनाबाद : सांसद व विधायक वादे तो कई बार किये परंतु आज तक सड़क की हालत की हालत जस की तस बनी हुई. झारखंड बिहार सीमा क्षेत्र के हुसैनाबाद प्रखंड के दंगवार मुख्य पथ से सूर्य मंदिर तक जाने वाली सड़क की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है. इस सड़क पर दो पहिया वाहन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2018 9:25 AM
हुसैनाबाद : सांसद व विधायक वादे तो कई बार किये परंतु आज तक सड़क की हालत की हालत जस की तस बनी हुई. झारखंड बिहार सीमा क्षेत्र के हुसैनाबाद प्रखंड के दंगवार मुख्य पथ से सूर्य मंदिर तक जाने वाली सड़क की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है. इस सड़क पर दो पहिया वाहन चालक कई बार हादसे की शिकार होते हैं. लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है.
सड़क पर पानी के गंदे जल जमाव के कारण इसकी दुर्गंध से राहगीरों को आना-जाना मुश्किल हो गया है.लेकिन इसके बाद भी ना तो जनप्रतिनिधि और ना ही पदाधिकारियों ने अबतक सड़क का जीर्णोद्वार कराने की दिशा में काई पहल की है.
इस इलाके के लोगों के बीच रोष बढ़ता जा रहा है. दंगवार पंचायत के समाजसेवी मनोज कुमार गुप्ता ने बताया की इस मुख्य सड़क जीर्णोद्वार कराने का वादा लोग करते हैं. लेकिन इस दिशा में कोई कारगर कदम नहीं उठाने के कारण सड़क की स्थिति बद से बदतर हो गयी है.गांव के लोग दूसरे तीसरे गांव के रास्ते से होकर जाने को मजबूर होते हैं.
ऐसे भी इस गांव में सोन नदी स्थित ऐतिहासिक सूर्य मंदिर में बाहर से कई श्रद्धालु रोजाना पहुंचते हैं. इस सडक निर्माण के लिए ग्रमीणों ने इस सडक निर्माण के लिए ग्रामीण विकास मंत्री के नाम एक प्रेषित पत्र भेज कर इस समस्या की निदान के लिए अनुरोध किया है. जिसमें मुख्य रूप से विवेक कुमार गुप्ता ,पंसस संतोष राम ,हसन खलीफा ,नरेंद्र कुमार सिंह समेत कई ग्रामीणों के नाम शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version