पीएम के नेतृत्व में विकास की राह पर भारत

शिवाजी मैदान में डालटनगंज विधानसभा बूथस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन मेदिनीनगर : पलामू सांसद विष्णुदयाल राम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व में भारत की अलग पहचान बनायी है. आज पूरे विश्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है. जिस जिम्मेवारी को भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपा था, उसपर वह खरा उतरने में सफल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 5:03 AM
शिवाजी मैदान में डालटनगंज विधानसभा बूथस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन
मेदिनीनगर : पलामू सांसद विष्णुदयाल राम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व में भारत की अलग पहचान बनायी है. आज पूरे विश्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है. जिस जिम्मेवारी को भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपा था, उसपर वह खरा उतरने में सफल रहे हैं.
आने वाले समय में भारत एक विकसित राष्ट्र के रूप में उभरेगा. इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं है. सांसद श्री राम शिवाजी मैदान में आयोजित डालटनगंज विस के बूूथस्तरीय भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे. इसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडेय व संचालन विजय ओझा ने किया. सांसद श्री राम ने कहा कि विश्व के पांच देशों में भारत आर्थिक रूप से कमजोर था. पीएम श्री मोदी के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई. प्रकाश कुंज के रूप में देखा जा रहा है. विदेशी निवेश कभी नहीं होता था. व्यापार का बेहतर वातावरण तैयार हुआ है. सांसद श्री राम ने कहा कि प्रधानमंत्री गांवों को मजबूत करने के लिए किसानों की आय दुगनी करने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि किसानों के साथ गांव भी मजबूत होगा.
पलामू संसदीय क्षेत्र की जनता से चुनावी वादा को हरसंभव पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पलामू व गढवा में सिंचाई के लिए 10 बड़ी परियोजनाओं में छह को धरातल पर उतारने का काम किया गया. महिलाओं को प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना के तहत गैस सिलेंडर व चूल्हा व शौचालय निर्माण करा कर मान-सम्मान देने का काम किया गया. कार्यकर्ता संकल्प के साथ मिशन 2019 को पूरा करने का काम करें. भाजपा के वरीय नेता श्याम नारायण दुबे ने कहा कि बूथ मजबूत होगा, चुनाव जीतेंगे. संकल्प लेने की जरूरत है.
भ्रमित करनेवाले विपक्षियों को मुहंतोड़ जवाब दें : मनोज
भाजपा के प्रदेश मंत्री मनोज कुमार सिंह ने कहा कि बूथस्तरीय कार्यकर्ता बूथ को मजबूत कर पार्टी को सफलता दिलाने का काम करेंगे. जनता व कार्यकर्ताओं के हित में सरकार काम कर रही है. पलामू संसदीय क्षेत्र की जनता ने के लिए सांसद बीडी राम सेवक के रूप में काम कर रहे है. उन्होंने कहा कि भ्रमित करने वाले विपक्षियों को कार्यकर्ता मुहंतोड़ जवाब देने का काम करें.

Next Article

Exit mobile version