होटल संचालकों को शराब नहीं बेचने का निर्देश

हरिहरगंज : प्रखंड के वैधबिगहा मुहल्ला, अररुआ सहित एनएच किनारे लाइन होटलों में आबकारी विभाग ने सोमवार को अवैध शराब के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया. आबकारी विभाग के उत्पाद निरीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया की बैधबिगहा में 10 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ है. होली पर्व को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में भी अभियान चलाया जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2018 4:05 AM
हरिहरगंज : प्रखंड के वैधबिगहा मुहल्ला, अररुआ सहित एनएच किनारे लाइन होटलों में आबकारी विभाग ने सोमवार को अवैध शराब के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया. आबकारी विभाग के उत्पाद निरीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया की बैधबिगहा में 10 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ है.
होली पर्व को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में भी अभियान चलाया जा रहा है. एनएच के किनारे लाइन होटलों में भी छापामारी की गयी व होटल संचालकों को शराब नहीं बेचने व ग्राहकों को शराब नहीं पीने देने का सख्त निर्देश दिया है. साथ ही होटलों में शराब नही पीने व प्रशासनिक पदाधिकारियों का मोबाइल नंबर अंकित करने का भी आदेश दिया है.
हरिहरगंज- बिहार से सटे इलाका होने के कारण शराब बिहार नहीं जाये, इसे रोकने के लिए भी विभाग लगातार अभियान चला रही है. वहीं स्थानीय प्रशासन भी लगातार रोड में चेकिंग अभियान चला रही है. इधर आबकारी व स्थानीय पुलिस के लगातार छापामारी अभियान चलाने के कारण अवैध शराब के कारोबार करने वाले लोगों में हड़कंप है.

Next Article

Exit mobile version