गरीबों की बेटी बोझ नहीं बनेगी, भाईचारा को बढ़ावा देता है सांस्कृतिक कार्यक्रम

सतबरवा : महाशिवरात्रि पर बोहिता गांव के चमरुआ पहाड़ पर आयोजित मेला सह दोगोला कार्यक्रम में झामुमो के केंद्रीय सचिव डॉक्टर शशिभूषण मेहता ने कहा कि भगवान शंकर कल्याणकारी है. वह सबका कल्याण करते हैं. इनकी आराधना से हर एक श्रद्धालु मनोकामनाएं पूर्ण होती है. उन्होंने कहा कि मेला भारतीय परंपरा का प्राचीन धरोहर है, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2018 5:34 AM
सतबरवा : महाशिवरात्रि पर बोहिता गांव के चमरुआ पहाड़ पर आयोजित मेला सह दोगोला कार्यक्रम में झामुमो के केंद्रीय सचिव डॉक्टर शशिभूषण मेहता ने कहा कि भगवान शंकर कल्याणकारी है. वह सबका कल्याण करते हैं. इनकी आराधना से हर एक श्रद्धालु मनोकामनाएं पूर्ण होती है. उन्होंने कहा कि मेला भारतीय परंपरा का प्राचीन धरोहर है, जिसमें लोग मिलते जुलते हैं.
उन्होंने आगामी आठ मार्च को पांकी के लालू मैदान में होने वाले सामूहिक विवाह समारोह में क्षेत्र के सभी लोगों को आमंत्रित किया तथा कहा कि शादी समारोह में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि इस समारोह में मेरी बेटी समेत 51 गरीब असहाय के बेटियों की शादी होगी, जो यह परंपरा हर वर्ष चलती रहेगी.
डॉक्टर मेहता ने मेला स्थल पर शिव मंदिर के निर्माण के लिए सभी तरह के सहयोग देने का आश्वासन दिया तथा मेला सह दोगोला कमेटी को ₹11000 का सहयोग प्रदान किया. मौके अजय उरांव, राजेंद्र सिंह, सरवन सिंह, सुरेश सिंह, परिखन सिंह समेत लोग अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version