जन जन तक पहुंचेगा विकास : देवेंद्र सिंह

पांकी: पांकी विधायक देवेंद्र सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने कहा कि जनविश्वास की रक्षा कर इलाके में विकास के साथ विश्वास का माहौल कायम रखना प्राथमिकता है. क्योंकि उनके दिवंगत पिता विधायक विदेश सिंह ने हमेशा विकास के साथ-साथ जनता के विश्वासों पर खरा उतरने के लिए काम किया.जनता के दिलों पर उनका राज था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2017 11:48 AM

पांकी: पांकी विधायक देवेंद्र सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने कहा कि जनविश्वास की रक्षा कर इलाके में विकास के साथ विश्वास का माहौल कायम रखना प्राथमिकता है. क्योंकि उनके दिवंगत पिता विधायक विदेश सिंह ने हमेशा विकास के साथ-साथ जनता के विश्वासों पर खरा उतरने के लिए काम किया.जनता के दिलों पर उनका राज था. क्योंकि वह हमेशा जनता के लिए काम करते थे. उनके अधूरे कार्यों को पूरा कराकर पांकी को शिक्षित, विकसित व सिंचित बनाने की दिशा में काम हो रहा है. कौन क्या कहता है इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. लोकतंत्र में जनता मालिक है.

जनता के भावनाओं के अनुरूप विकास की योजना धरातल पर उतरे, इसके लिए वह पूरी सक्रियता के साथ लगे हुए है. विरोधियों का काम आलोचना करना है. विरोधियों की आलोचना से वह घबराते नहीं है, बल्कि इससे उनका आत्मबल बढ़ता है और वह पूरी सक्रियता के साथ जनता के कार्यों में लगते हैं.

विधायक श्री सिंह पांकी प्रखंड के बोरोदीरी में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित आवासों के गृह प्रवेश के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि 2022 तक सभी कच्चे मकान वालों को पक्का मकान मिले इस बात को ध्यान में रखकर सरकार द्वारा कार्य किया जा रहा है. आवास के निर्माण से न सिर्फ लाभुकों की जरूरत पूरी हो रही है बल्कि इलाके की सुंदरता बढ़ रही है और संपन्नता की भी झलक मिल रही है. जिन आवासों का गुरुवार को गृहप्रवेश हुआ उसमें केल्हवा पंचायत के बोरोदिरी गांव के कार्तिक ठाकुर, राजेश्वर राम, अमित कुमार,उपेंद्र राम, शुकुल राम, उकुल राम, प्रसाद राम, रविंद्र राम, नरेश राम, अर्जुन राम, बसंत राम, भीम राम सहित 14 लाभुकों का नाम शामिल है. गृहप्रवेश का कार्यक्रम पूजा अर्चना के साथ की गयी. मौके पर पांकी प्रखंड प्रमुख उर्मिला देवी, प्रमुख संघ के प्रमंडलीय अध्यक्ष अमुक प्रियदर्शी, उपप्रमुख राजेन्द्र पांडेय, विधायक प्रतिनिधि मनोज सिंह, मुखिया हाफिजुल्लाह अंसारी, अब्दुल हसन, रफीक अंसारी, जमाल अंसारी, अरविंद सिंह, एजाज अहमद खान, राजेन्द्र ओझा, एनामुल आज़ाद, निरंजन सिंह, सुधीर श्रीवास्तव, विभूति नारायण सिंह,सुमन पासवान, तौकीर आलम, अनूप सिंह, रजनीश सिंह सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version