1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. pakur
  5. masked criminals loot truck drivers in pakur jharkhand on the strength of weapons bomb attack a drivers condition critical gur

झारखंड में हथियार के बल पर नकाबपोश अपराधियों ने ट्रक चालकों से की लूटपाट, बम से किया हमला, एक ड्राइवर की हालत नाजुक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्रक चालकों से लूटपाट में एक की हालत नाजुक
ट्रक चालकों से लूटपाट में एक की हालत नाजुक
प्रभात खबर

हिरणपुर (सुनील) : पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के महारो स्थित हाबु शेख के क्रशर प्लांट के समीप मैदान में खड़े ट्रकों के चालकों से मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट की. नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम देने के साथ-साथ बम से हमला भी किया. इसमें एक ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक है.

पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के महारो में अपराधियों ने लूटपाट की है. मैदान में कुछ ट्रक खड़े थे. नकाबपोश अपराधियों ने ट्रक चालकों से लूटपाट की. ये घटना बीते मंगलवार रात साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल न केवल ट्रक ड्राइवर से रुपये लूटे, बल्कि मोबाइल भी छीन लिया. इस दौरान सुतली बम से उन पर हमला भी कर दिया.

इस घटना में एक ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. घटना में तीन चालक व खलासी को भी चोटें आई हैं. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत है. थाना प्रभारी अमित कुमार तिवारी ने इस घटना की पुष्टि करते मामले की जांच करने की बात कही.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें