विद्यालय नहीं आते हैं मास्टर साहब

पाकुड़ : सदर प्रखंड के मदनमोहनपुर पंचायत अंतर्गत उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय चिरूडीह में शिक्षकों की लापरवाही के कारण आदिवासी छात्र-छात्राएं शिक्षा से वंचित हो रहे हैं. शनिवार को विद्यालय में पदस्थापित प्रधान शिक्षक व सहायक शिक्षक विद्यालय नहीं पहुंचे, जबकि छात्र-छात्राएं विद्यालय पहुंच कर शिक्षकों का घंटों इंताजर किया. कक्षा पांच की छात्र गंगामुनी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2013 1:31 PM

पाकुड़ : सदर प्रखंड के मदनमोहनपुर पंचायत अंतर्गत उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय चिरूडीह में शिक्षकों की लापरवाही के कारण आदिवासी छात्र-छात्राएं शिक्षा से वंचित हो रहे हैं.

शनिवार को विद्यालय में पदस्थापित प्रधान शिक्षक व सहायक शिक्षक विद्यालय नहीं पहुंचे, जबकि छात्र-छात्राएं विद्यालय पहुंच कर शिक्षकों का घंटों इंताजर किया. कक्षा पांच की छात्र गंगामुनी ने बताया कि शिक्षक विद्यालय नियमित नहीं आते है, तो कहां से पढ़ाई हो सकेगी. वर्ग चतुर्थ के वसी हेंब्रम ने बताया कि हमलोग पढ़ने की इच्छा तो है, लेकिन मास्टर साहब ही नहीं आते हैं तो कैसे होगी पढ़ाई.

वहीं कक्षा पांच के चुकई किस्कू ने बताया कि मध्याह्न् भोजन भी सही से नहीं मिलता है. इस मामले में प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जितेंदु मुमरू ने बताया कि कई बार शिक्षक का नियमित विद्यालय आने व बच्चों को पढ़ाने की बात कहा लेकिन शिक्षक सुनते ही नहीं हैं.

Next Article

Exit mobile version