नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें साइमन

चुंबन प्रतियोगिता. विरोध में सड़क पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता, फूंका विधायक का पुतला, कहा कहा, साइमन मरांडी ने चुंबन प्रतियोगिता करा कर समाज में अश्लीलता फैलायी है हिरणपुर : लिट्टीपाड़ा प्रखंड के तालपहाड़ी डुमरिया मेले में हुई चुंबन प्रतियोगिता के पांच दिन बाद भी विरोध प्रदर्शन जारी है. प्रतियोगिता के विरोध में गुरुवार को हिरणपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 4:53 AM

चुंबन प्रतियोगिता. विरोध में सड़क पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता, फूंका विधायक का पुतला, कहा

कहा, साइमन मरांडी ने चुंबन प्रतियोगिता करा कर समाज में अश्लीलता फैलायी है
हिरणपुर : लिट्टीपाड़ा प्रखंड के तालपहाड़ी डुमरिया मेले में हुई चुंबन प्रतियोगिता के पांच दिन बाद भी विरोध प्रदर्शन जारी है. प्रतियोगिता के विरोध में गुरुवार को हिरणपुर सुभाष चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा झामुमो विधायक साइमन मरांडी का पुतला दहन कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया. जिसका नेतृत्व सीनेट सदस्य साहेब हांसदा ने किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष देविधन टुडू, जिप अध्यक्ष बाबूधन मुर्मू, भाजपा नेता दुर्गा मरांडी, जिला कार्यसमिति सदस्य दानियल किस्कू आदि मौजूद थे.
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दानियल किस्कू ने कहा कि विगत 9 दिसंबर को डुमरिया में सिद्दो कान्हू मेले में विधायक साइमन मरांडी ने जिस प्रकार से चुंबन प्रतियोगिता कराकर अश्लीलता फैलायी है ये कहीं से भी योग्य नहीं है. इससे संताल समाज के साथ-साथ सभी समाज के लोग ऐसे कार्यक्रमों का विरोध कर रहे हैं.
नैतिकता के आधार पर उक्त विधायकों को इस्तीफा दे देना चाहिए. ऐसे विधायकों को समाज से बिठलाहा भी किया जाना चाहिए. वहीं दिनेश मुर्मू ने कहा कि उक्त कार्यक्रम कराने के कारण सभी ग्राम प्रधानों से विधायक को माफी मांगना चाहिए. मौके पर सुलेमान बास्की,धनंजय चौबे, राणा दे, निमाई ठाकुर, बलराम दुबे, डोमन पंडित, विजय भगत आदि कार्यकर्ता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version