जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

पाकुड़ : लिट‍्टीपाड़ा के डूमरिया मैदान में आयोजित चुंबन प्रतियोगिता का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. गुरुवार को भाजपा जिला अध्यक्ष देवीधन टुडू के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने उपायुक्त के नाम उपविकास आयुक्त अजित शंकर तथा आरक्षी अधीक्षक पाकुड़ को मांग पत्र सुपुर्द कर मामले में कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. सौंपे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 4:52 AM

पाकुड़ : लिट‍्टीपाड़ा के डूमरिया मैदान में आयोजित चुंबन प्रतियोगिता का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. गुरुवार को भाजपा जिला अध्यक्ष देवीधन टुडू के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने उपायुक्त के नाम उपविकास आयुक्त अजित शंकर तथा आरक्षी अधीक्षक पाकुड़ को मांग पत्र सुपुर्द कर मामले में कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.

सौंपे गये पत्र में भाजपा नेताओं ने कहा है कि सिदो-कान्हू मेला का आयोजन डूमरिया में किया गया था. जिसमें मेला समिति के आयोजक द्वारा चुंबन प्रतियोगिता खुले तौर पर कराया गया, जो आदिवासी समाज व संस्कृति का घोर अपमान है. भाजपा इसे भारतीय सभ्यता एवं आदिवासी समाज संस्कृति का अपमान मानती है और इसका घोर विरोध करती है. आवेदन में मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की गयी है. मौके पर जिप अध्यक्ष बाबूधन मुर्मू, भाजपा नेता दुर्गा मरांडी, साहेब हांसदा, जिला महामंत्री बलराम दुबे, तुहीन शुक्ला, दिलीप सिंह सहित अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version