1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. one dead in 166 infected former mla doctor policeman also included in 12 infected in ranchi

166 संक्रमित मिले एक की मौत : रांची में 12 संक्रमित में पूर्व विधायक, डॉक्टर, पुलिसकर्मी भी शामिल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रांची में 12 संक्रमित में पूर्व विधायक, डॉक्टर, पुलिसकर्मी भी शामिल
रांची में 12 संक्रमित में पूर्व विधायक, डॉक्टर, पुलिसकर्मी भी शामिल
Prabhat Khabar

रांची : झारखंड में कोरोना की रफ्तार तेज हो गयी है. अब 3.12 प्रतिशत कोरोना संक्रमित की वृद्धि दर हो गयी है. वहीं, 22.53 दिनों में संक्रमितों की संख्या दोगुनी होती जा रही है. गुरुवार को 166 नये संक्रमित मिले हैं. राज्य में अब तक कुल 3352 संक्रमित मिल चुके हैं.

गुरुवार को रांची के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती देवघर के कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत भी हो गयी. वह दिल की बीमारी से पीड़ित था. राज्य में अब तक 23 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. गुरुवार को 40 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं. अब तक 2210 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. इस समय कुल एक्टिव केस 1119 हो गये हैं.

पूर्व विधायक संक्रमित : हुसैनाबाद के पूर्व विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. रांची के एक निजी लैब में उन्होंने जांच करायी थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी.

रिम्स ब्लड बैंक का एक कर्मचारी और एक इंटर्न डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित पाये गये. एक पीसीआर का पुलिसकर्मी भी संक्रमित पाया गया है. गुरुनानक अस्पताल से पांच व मेडिका से दो मरीज पॉजिटिव पाये गये हैं. एक संक्रमित कांके से मिला है और एक गुदड़ी चौक से भी मिला है.

गुरुवार को बोकारो से 26,रांची से 22, कोडरमा से 16, चतरा से 14, लातेहार से 11, हजारीबाग से 10, पलामू से सात, लोहरदगा व रामगढ़ से छह-छह, सिमडेगा, पूर्वी सिंहभूम, प सिंहभूम, देवघर,गिरिडीह,दुमका व धनबाद से पांच-पांच, साहिबगंज व सरायकेला से चार-चार, गोड्डा व गुमला से दो-दो, जामताड़ा से एक संक्रमित मिले.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें