1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. two including a minor killed in lohardaga in land dispute case one woman seriously injured rims referred smj

जमीन विवाद मामले में लोहरदगा में नाबालिग समेत दो की हत्या, एक महिला गंभीर रूप से घायल, रिम्स रेफर

लोहरदगा जिला के भुसाड़ में जमीन विवाद को लेकर नाबालिग समेत दो लोगों की हत्या हुई है. वहीं, एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: लाेहरदगा सदर अस्पताल में इलाजरत घायल महिला संगीता देवी से पूछताछ करती पुलिस.
Jharkhand news: लाेहरदगा सदर अस्पताल में इलाजरत घायल महिला संगीता देवी से पूछताछ करती पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: लोहरदगा जिला अंतर्गत किस्को थाना क्षेत्र के भुसाड़ में जमीन विवाद को लेकर दो लोगोें की हत्या हुई है. वहीं, एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉ संजय प्रसाद द्वारा घायल महिला के बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया. घायल महिला की पहचान राजन टोप्पो की 24 वर्षीय पत्नी संगीता देवी के रूप में हुई है. वहीं, इस घटना में राजन टोप्पो और लछु उरांव की 4 वर्षीय बेटी रोशनी उरांव की मौत हो गई.

क्या है मामला

बताया गया कि राजन टोप्पो और संगीता देवी नाबालिग रोशनी उरांव को इलाज के बाद अपने साथ ला रहे थे. इस बीच दो युवकों ने पहले गोली मारा. इस बीच गोली नहीं लगने के बाद ट्रक से राजन टोप्पो और नाबालिग बच्ची को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. वहीं, संगीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से घायल संगीता देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉ संजय प्रसाद द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया. संगीता के सर पर गंभीर चोटें आयी है.

जांच में जुटी पुलिस

इधर, घटना की सूचना मिलते ही बगरु थाना प्रभारी सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घायल संगीता देवी का बयान लिया. इस मामले में उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी और इस मामले का पूरा खुलासा होगा. दूसरी ओर, इस मामले को जमीन विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि, पुलिस फिलहाल खुलकर कुछ नहीं कर रही है. पुलिस के मुताबिक, जांच जारी है. जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें