1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. silent satyagraha of congress over hathras case targeted yogi government of up rahul gandhi priyanka gandhi gur

हाथरस मामले को लेकर कांग्रेस का मौन सत्याग्रह, यूपी की योगी सरकार पर साधा निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस नेताओं का सुभाष चौक पर मौन सत्याग्रह
कांग्रेस नेताओं का सुभाष चौक पर मौन सत्याग्रह
प्रभात खबर

लोहरदगा : लोहरदगा जिले में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा शहर के सुभाष चौक पर एक दिवसीय मौन सत्याग्रह का आयोजन किया गया. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित लड़की के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की निंदा की. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इस घटना से यूपी की योगी सरकार का असली चेहरा उजागर हुआ है.

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना से पूरा देश आहत है. पार्टी इस घटना की निंदा करती है. इस दौरान यूपी पुलिस द्वारा जिस तरह से कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के साथ धक्का-मुक्की की गयी, उससे योगी सरकार का असली चेहरा उजागर हुआ है.

कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे. इससे पहले ही हाथरस के सभी रास्तों पर नाकेबंदी कर दी गई थी. यह भाजपा की योगी सरकार की नाकामी दर्शाती है. मौन सत्याग्रह कार्यक्रम के बाद कांग्रेस कार्यालय, राजेंद्र भवन में दिवंगत हाजी हुसैन अंसारी के निधन पर 2 मिनट का मौन रखा गया.

इस कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव अजय नाथ शहदेव, शकील अंसारी, निशित जायसवाल, सत्यदेव भगत, संदीप गुप्ता, प्रदीप विश्वकर्मा, जिला मीडिया प्रभारी रामाधार पाठक, आजाद खान, शामूल अंसारी, अख्तर अंसारी, राजेश लाल, सदरुल अंसारी ,कमरुल इस्लाम, मोहम्मद नसीम, बबलू खान, अमानत अंसारी, असलम अंसारी, हाजी सिकंदर समेत अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें