1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. russia ukraine crisis 2022 lohardaga mp sudarshan bhagat met sandeep and urmila returned from ukraine students narrated their ordeal smj

यूक्रेन से लौटे संदीप और उर्मिला से मिले लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत, छात्रों ने सुनायी आपबीती

यूक्रेन में फंसे लोहरदगा के छात्रों की वतन वापसी पर सांसद सुदर्शन भगत ने इनलोगों से मुलाकात की. इस दौरान दोनों छात्रों ने सांसद को वहां की आपबीती सुनायी. वहीं, सकुशल वतन वापसी पर केंद्र और राज्य सरकार का आभार जताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: यूक्रेन से सकुशल वापसी पर उर्मिला कुमारी से भेंट करते लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत.
Jharkhand news: यूक्रेन से सकुशल वापसी पर उर्मिला कुमारी से भेंट करते लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत.
प्रभात खबर.

Russia-Ukraine Crisis 2022: यूक्रेन में फंसे लाेहरदगा के संदीप चौधरी और उर्मिला कुमारी की सकुशल वतन वापसी हुई है. अपने घर वापस आने पर जहां उनके परिजनों ने राहत की सांस ली है, वहीं लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत भी दोनों छात्रों के घर जाकर उनसे मुलाकात की है. इस दौरान दोनों छात्रों ने केंद्र और राज्य सरकार का आभार व्यक्त करते हुए सांसद श्री भगत को व्यतीत हुए संकट के पल की विस्तार से जानकारी दी.

Jharkhand news: लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत ने छात्र संदीप चौधरी से की मुलाकात.
Jharkhand news: लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत ने छात्र संदीप चौधरी से की मुलाकात.
प्रभात खबर.

केंद्र और राज्य सरकार का आभार

दोनों छात्रों ने कहा कि युद्ध की घोषणा और उसके बाद अफरा-तफरी की स्थिति के बाद मन बेचैन हो गया था. हर वक्त किसी अनहोनी की आशंका बनी रहती थी. उस वक्त परिवार भी परेशान रहते थे. लेकिन, केंद्र और राज्य सरकार के प्रयास से भारतीयों की सकुशल वापसी हुई है. यह सराहनीय कार्य है.

विश्व को भारत की ताकत का एहसास

इस मौके पर सांसद श्री भगत ने कहा कि यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सकुशल वतन वापसी हुई है. इसका पूरा श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है. कहा कि देश के लिए जब-जब विकट परिस्थिति उत्पन्न हुई, तब-तब पीएम मोदी ने अपने कुशल नेतृत्व और भारत की ताकत का एहसास विश्व को कराया है. आज पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा है.

केंद्र और राज्य सरकार से करेंगे बात

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य शिक्षा को लेकर आनेवाले समय में यूक्रेन से लौटे विद्यार्थियों को यदि किसी प्रकार की परेशानी होती है, तो हर संभव सहयोग के लिए खड़ा हूं. साथ ही हमारे राज्य एवं देश के बच्चों को स्वास्थ्य एवं शिक्षा की व्यवस्था सरल एवं सुलभ मुहैया हो सके, इसको लेकर हमें केंद्र और राज्य सरकार से बात किया जायेगा. यूक्रेन से लौटे लोहरदगा के इन दो छात्रों से मिलने गये सांसद श्री भगत के अलावा पार्टी के कई अन्य नेता शामिल थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें