1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. road accident car trampled children playing outside the house a child died a girl referred to rims grj

Jharkhand News:घर के बाहर खेल रहे बच्चों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक बच्चे की मौत, एक बच्ची रिम्स रेफर

सड़क हादसे में मृत बच्चे की पहचान लोहरदगा रघु टोली निवासी छोटू उरांव के 12 वर्षीय पुत्र रोहित उरांव के रूप में हुई है. रोहित उरांव भंडगांव में अपने मौसा-मौसी के घर रहता था. आज तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया. इससे उसकी मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: आक्रोशित लोगों को शांत कराते पदाधिकारी
Jharkhand News: आक्रोशित लोगों को शांत कराते पदाधिकारी
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत भंडगांव के समीप शनिवार दोपहर एक ऑल्टो कार ने दो बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं दूसरी बच्ची के सिर में गंभीर चोट आई है. परिजनों तथा स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए उसे लोहरदगा सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा बच्ची की मरहम-पट्टी कर गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है.

तेज रफ्तार कार ने बच्चों को रौंद‍ा

सदर अस्पताल में मृत बच्चे की पहचान लोहरदगा रघु टोली निवासी छोटू उरांव के 12 वर्षीय पुत्र रोहित उरांव के रूप में हुई है. रोहित उरांव भंडगांव में अपने मौसा-मौसी के घर रहता था. घायल बच्ची की पहचान भंडगांव निवासी सुखराम उरांव की 6 वर्षीया पुत्री रेशमी उरांव के रूप में हुई है. बताया जाता है कि ऑल्टो संख्या (जेएचजीरो 8बी 2666) लोहरदगा की ओर से कंडरा की ओर जा रही थी. वाहन काफी रफ्तार में थी. जिससे वह अनियंत्रित होकर घर के बाहर खेल रहे बच्चों को अपनी चपेट में लेते हुए पलट गई.

मुआवजा का आश्वासन

इधर, दुर्घटना के बाद ऑल्टो तथा ऑल्टो चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है. गांव में घटित इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को लगभग 1 घंटे तक जाम कर दिया था. मौके पर सीओ, थाना प्रभारी तथा पुलिस के जवान घटना स्थल पहुंचे. जिसके बाद सीओ विजय कुमार, थाना प्रभारी सूरज प्रसाद के समझाने पर ग्रामीणों ने जाम हटा लिया. मौके पर सीओ ने कहा कि घटना काफी दुखद है. मुआवजा का प्रवधान है. पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाया जायेगा.

रिपोर्ट: गोपी कुंवर

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें