1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. rajya sabha mp dheeraj sahu met congress general secretary kc venugopal request to come to jharkhand smj

कांग्रेस महासचिव KC Venugopal से मिले राज्यसभा सांसद धीरज साहू, झारखंड आने का किया अनुरोध

पार्टी संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से झारखंड के राज्यसभा सांसद धीरज साहू ने कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात किये. इस दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हुए श्री वेणुगोपाल को झारखंड आने का अनुरोध किया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से चर्चा करते राज्यसभा सांसद धीरज साहू.
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से चर्चा करते राज्यसभा सांसद धीरज साहू.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (गोपी कुंवर, लोहरदगा) : झारखंड के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव के सी वेणुगोपाल से मिले. उन्होंने राष्ट्रीय महासचिव से कई मुद्दों पर चर्चा की. कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक मुद्दों पर भी चर्चा हुई.

देश की वर्तमान स्थिति पर भी दोनों नेताओं ने चर्चा की और वर्तमान हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि देश में संविधान खतरे में है. किसानों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है. किसान अभी भी सड़क पर बैठे हैं. कृषि कानूनों की आड़ में सरकार किसानों का हक मार रही है.

श्री साहू ने कहा कि अन्नदाता सड़क पर बैठे हैं. इससे बड़ी दुभाग्यपूर्ण बात क्या हो सकती है.अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव श्री वेणुगोपाल ने राज्यसभा सांसद श्री साहू से झारखंड के संदर्भ में भी चर्चा की. झारखंड सरकार के संदर्भ में उन्होंने कहा कि सरकार बढ़िया काम कर रही है. गरीबों का कल्याण हो रहा है.

उन्होंने बताया कि राज्य में 10 रुपये में धोती, साडी व लूंगी का वितरण किया जा रहा है. लोगों को खाद्यान्न उपलब्ध कराया जा रहा है. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का क्षेत्र में लगातार दौरा किया जा रहा है. विकास योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है. उग्रवाद के खात्मे के लिए पुलिस काम कर रही है. सरकार खिलाड़ियों को नौकरी दी है.

इस मुद्दे पर श्री वेणुगोपाल ने झारखंड में शिक्षा व स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया. साथ ही कहा कि जन आकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए काम किया जाये. राज्यसभा सांसद श्री साहु ने श्री वेणुगोपाल से झारखंड आने का अनुरोध किया. इस पर श्री वेणुगोपाल ने कहा कि वे जल्द ही झारखंड आकर लोगों से मिलेंगे. वहीं, संगठन की मजबूती के लिए भी काम करते रहने की बात भी कही .

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें