1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. police naxalite encounter in jharkhand tpc militants run away after seeing police falling heavily in firing search operation continues gur

झारखंड में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, गोलीबारी में पुलिस को भारी पड़ता देख भागे टीपीसी उग्रवादी, सर्च अभियान जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोहरदगा के नक्सल प्रभावित इलाके में टीपीसी उग्रवादियों व पुलिस की मुठभेड़, कोई हताहत नहीं
लोहरदगा के नक्सल प्रभावित इलाके में टीपीसी उग्रवादियों व पुलिस की मुठभेड़, कोई हताहत नहीं
फाइल फोटो

लोहरदगा (गोपीकृष्ण कुंवर) : लोहरदगा जिले के किस्को प्रखंड क्षेत्र के सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित क्षेत्र व लातेहार जिले के सीमावर्ती क्षेत्र के जामडीह गांव के जंगल में पुलिस और उग्रवादियों के बीच रविवार को मुठभेड़ हुई. इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस को गोलीबारी के दौरान भारी पड़ता देख टीपीसी नक्सली जंगलों में भाग गये. पुलिस सर्च अभियान चला रही है.

लोहरदगा जिले में रविवार को टीपीसी उग्रवादी व सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है. बताया जाता है कि टीपीसी उग्रवादियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी, लेकिन सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देख टीपीसी उग्रवादियों का दस्ता कमजोर पड़ने पर घने जंगलों का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.

लोहरदगा जिले के नक्सल प्रभावित इलाके में टीपीसी उग्रवादियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गोलीबारी हुई, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है. फिलहाल पूरे इलाके के जंगल में सर्च अभियान जारी है. लोहरदगा पुलिस अलर्ट मोड में है और नक्सलियों के खिलाफ लगातार सर्च अभियान चला रही है. पुलिस नक्सलियों के खिलाफ अभियान में ही निकली थी, तभी उनका सामना टीपीसी उग्रवादियों के साथ हो गयी. इन्हें देखते ही टीपीसी उग्रवादी गोलीबारी करने लगे. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलीबारी की. हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इस दौरान खुद को कमजोर पड़ता देख नक्सली जंगलों का फायदा उठाकर भाग निकले.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें