1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. murder case the exorcist ojha who was shot dead in jharkhand lohardaga police engaged in investigation grj

Murder Case : झारखंड में झाड़-फूंक करने वाले ओझा की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी लोहरदगा पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Murder Case : ओझा की गोली मारकर हत्या, अस्पताल में मृतक के साथ परिजन
Murder Case : ओझा की गोली मारकर हत्या, अस्पताल में मृतक के साथ परिजन
प्रभात खबर

Murder Case, Lohardaga News, लोहरदगा (गोपीकृष्ण) : झारखंड के लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने झाड़-फूंक करने वाले 57 वर्षीय ओझा शनिचरवा लोहरा की गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि तीन अपराधी रात में ओझा के घर झाड़-फूंक करने के नाम पर पहुंचे. काफी रात होने पर उन अपराधियों ने कुछ दूर छोड़ने को कहा. इसी दौरान अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लोहरदगा जिले में झाड़-फूंक का काम करने वाले 57 वर्षीय ओझा की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. लोहरदगा सदर थाना क्षेत्र के भक्सो हरा टोली निवासी शनिचरवा लोहरा के घर रात करीब 8:30 बजे तीन लोग झाड़-फूंक कराने के नाम पर आये थे. इन लोगों ने अपना पता नदिया गांव बताया. इन्होंने उसके घर पर नाश्ता भी किया. इसके बाद उन्होंने ओझा से कहा कि काफी रात हो गयी है. अब चलते हैं. आप थोड़ी दूर तक छोड़ दीजिए‌. इसी दौरान रास्ते में ही उन लोगों ने कनपटी से सटाकर ओझा को गोली मार दी.

लोहरदगा सदर थाना प्रभारी मंटू कुमार ने जानकारी दी कि तीन अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें