1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. mp sudarshan bhagat launched free ration under pradhan mantri garib kalyan anna yojana took a dig at sona sobran dhoti saree yojana grj

बीजेपी सांसद सुदर्शन भगत ने किया मुफ्त राशन वितरण, धोती-साड़ी योजना पर कसा ये तंज

लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि 10-10 रुपये में मिल रही साड़ी और धोती को लेकर स्थानीय विधायक व झारखंड सरकार के मंत्री के द्वारा बताया गया था कि इसकी कीमत 350 रुपये है, लेकिन इसकी गुणवत्ता देख 40-50 रुपये की लगती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : मुफ्त राशन वितरण करते सांसद सुदर्शन भगत
Jharkhand News : मुफ्त राशन वितरण करते सांसद सुदर्शन भगत
प्रभात खबर

Jharkhand News, लोहरदगा न्यूज (गोपी कुंवर) : झारखंड के लोहरदगा से बीजेपी सांसद सुदर्शन भगत ने आज शनिवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत लाभुकों के बीच मुफ़्त राशन का वितरण किया. लोहरदगा जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत बराठपुर गांव में इस मौके पर लाभुकों के साथ संवाद भी किया. सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज नया संदेश दिया 'सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबका प्रयास'. इस दौरान उन्होंने सोना सोबरन धोती साड़ी योजना पर तंज कसा.

लोहरदगा से बीजेपी सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि देश 'सबका प्रयास' के साथ सपनों को साकार करने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है. प्रधानमंत्री खाद्यान्न योजना के लिए केंद्र सरकार ने 2 लाख करोड़ से अधिक की राशि दी है. वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने 80 करोड़ गरीबों की चिंता की और आगामी नवंबर महीने तक मुफ्त में अनाज देने का निर्णय लिया है. अब जिला प्रशासन यह सुनिश्चित करे कि लाभुकों के बीच सही ढंग से राशन वितरण हो सके. लाभुकों तक समय पर खाद्यान्न पहुंचे.

बराठपुर के स्थानीय ग्रामीणों ने सोना सोबरन धोती साड़ी योजना के तहत मिल रही धोती साड़ी की गुणवत्ता को लेकर उन्होंने नाराजगी जताई. लोहरदगा सांसद ने कहा कि 10-10 रुपये में मिल रही साड़ी और धोती को लेकर स्थानीय विधायक व झारखंड सरकार के मंत्री के द्वारा बताया गया था कि इसकी कीमत 350 रुपये है, लेकिन इसकी गुणवत्ता देख 40-50 रुपये की लगती है. इस पर सांसद ने क्षोभ व्यक्त करते हुए कहा कि इस प्रकार से योजना कार्यान्वयन से साफ प्रतीत हो रहा है कि झारखंड की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है. सरकार अविलम्ब ऐसे कार्यक्रमों में गलत कार्यशैली पर कार्रवाई करते हुए जनता को योजनाओं का समुचित लाभ पहुंचाने का कार्य करे. मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष मनीर उरांव, लाल नवल नाथ शाहदेव, चन्द्रपति यादव, अजय कुमार पंकज सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें