1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. maoist orgy in lohardaga private company staff shot dead bombed the tractor gur

झारखंड में नक्सलियों का तांडव, प्राइवेट कंपनी के मुंशी की गोली मारकर की हत्या, ट्रैक्टर को बम से उड़ाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नक्सलियों ने ट्रैक्टर को बम से उड़ाया
नक्सलियों ने ट्रैक्टर को बम से उड़ाया
प्रभात खबर

लोहरदगा : लोहरदगा जिले के पेशरार प्रखंड में पुल निर्माण करा रही कंपनी के मुंशी विक्की गुप्ता की नक्‍सलियों ने गोली मार हत्‍या कर दी. घटना कल रात 17 नवंबर की है. विक्‍की ठेकेदार विकास गुप्ता का फुफेरा भाई था. वह गढ़वा जिले के नगरउंटारी का रहने वाला बताया जा रहा है. पिछले वर्ष भी सड़क निर्माण कार्य करा रहे तीन लोगों को नक्सलियों ने जमकर पीटा था और मुंशी विक्की गुप्‍ता का हाथ पैर तोड़ दिया था.

संदेह जताया जा रहा है कि इस बार उग्रवादियों ने किसी प्रकार की चेतावनी नहीं दी थी. सीधे पोकलेन और ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया. इसके साथ ही मुंशी विक्की को कार्यस्थल से 20 मीटर की दूरी पर ले जाकर गोली मार दी. इससे उसकी घटना स्‍थल पर ही मौत हो गई. नक्‍सलियों ने घटना स्थल पर पत्थर में लपेट कर पर्चा छोड़ा है. अब तक पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंचने की हिम्मत नहीं जुटा पायी है. जाते-जाते नक्‍सलियों ने एक ट्रैक्टर को बम से उड़ा दिया. जिसकी आवाज से पूरा पेशरार क्षेत्र दहल गया.

आपको बता दें कि पेशरार थाना क्षेत्र से एक किलोमीटर की दूरी पर ओनेगड़ा नदी में ढ़ाई करोड़ की लागत से पुल निर्माण कराया जा रहा है. मंगलवार की शाम 6 बजे नक्सलियों ने निर्माण कार्य में लगे पोकलेन और एक ट्रैक्टर को फूंक दिया था. बता दें कि कंट्रक्‍शन कंपनी का मुंशी विक्‍की गुप्‍ता कल से ही लापता था. घटना स्थल पर उसकी स्कूटी खड़ी पड़ी थी. उसका मोबाईल भी बंद था. वहीं ऑपरेटर समेत तीन लोग जान बचाकर जंगल और गांव की ओर भाग गये थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें