1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. jharkhand news the woman who came to her brothers wedding jumped into the well with her one and a half month old child lohardaga police engaged in the investigation grj

भाई की शादी में आई महिला ने अपने डेढ़ माह के बच्चे के साथ कुएं में कूदकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lohardaga News : घटना के बाद कुएं के पास उपस्थित ग्रामीण
Lohardaga News : घटना के बाद कुएं के पास उपस्थित ग्रामीण
प्रभात खबर

Jharkhand News, लोहरदगा न्यूज, गोपी कुंवर : झारखंड के लोहरदगा जिले के किस्को प्रखंड की परहेपाठ पंचायत के होंदगा गांव की महिला ने अपने डेढ़ माह के बच्चे के साथ कुएं में कूद कर जान दे दी. मृतक महिला की पहचान होंदगा निवासी आजम अंसारी की 22 वर्षीय पुत्री रजीना खातून के रूप में की गयी है. मृतका की शादी एक वर्ष पूर्व कुड़ू प्रखंड के सुखमार के जमील अंसारी के पुत्र कलाम अंसारी के साथ शादी हुई थी.

मृतका अपने पति और डेढ़ माह के पुत्र अब्दुल सलाम के साथ बड़े भाई बेलाल अंसारी की शादी में शरीक होने होंदगा आई थी. शादी के बाद 26 मार्च को रिसेप्शन ओलिमा का प्रोग्राम था और बड़ी संख्या में मेहमान पहुंचे हुए थे. इसी दौरान बीती रात्रि महिला ने घर के समीप एक कुआं में अपने डेढ़ वर्ष के बच्चे संग कूदकर जान दे दी. महिला के घर में नहीं मिलने की स्थिति में परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गयी, लेकिन रात्रि में पता नहीं चल पाया. इसके बाद सुबह में कुएं के पास महिला का चप्पल देखा गया.

परिजनों ने मृतका एवं बच्चे के शव को कुएं से निकाला. इसके बाद मामले की जानकारी किस्को थाना को दी गयी. घटनास्थल पर किस्को थाना प्रभारी अभिवन कुमार, एसआई जोस्फीना हेम्ब्रम, एएसआई अविनाश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया एवं मामले की छानबीन की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें