1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. jharkhand news liquor found in place of grain in hanhat lampas godown of lohardaga police arrested 2 with illegal liquor read full case smj

लोहरदगा के हनहट लैंपस गोदाम में अनाज की जगह मिले शराब, पुलिस ने अवैध शराब के साथ 2 को किया गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोहरदगा के हनहट लैंपस गोदाम से पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप किया बरामद.
लोहरदगा के हनहट लैंपस गोदाम से पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप किया बरामद.
प्रभात खबर.

Jharkhand News, Lohardaga News, लोहरदगा (गोपी कुंवर) : लोहरदगा जिला के कैरो थाना अंतर्गत हनहट लैंपस लिमिटेड तोड़ांग के गोदाम में भारी मात्रा में अवैध शराब की एक बड़ी खेप बरामद हुई है. एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम गठित कर इस मामले का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने भारी मात्रा अवैध शराब के साथ दो आराेपियों को गिरफ्तार किया है.

क्या है मामला

लोहरदगा एसपी प्रियंका मीना को गुप्त सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की कार से भारी मात्रा में अवैध शराब की सप्लाई करने कुड़ू के रास्ते मदरसा चौक जा रही है. सूचना मिलते ही एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक छापेमारी टीम पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी कुड़ू अनिल उरांव के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी. इस टीम में सहायक अवर निरीक्षक राजकुमार बैठा तथा सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

टीम ने उक्त कार को पकड़ने के लिए उसका पीछा किया, लेकिन कार पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा. इस दौरान पुलिस ने संबंधित गाड़ी के बारे में जांच- पड़ताल की, तो पता चला कि गाड़ी कैरो थाना अंतर्गत हनहट लैंपस लिमिटेड, तोड़ांग के गोदाम से निकली थी.

इसी के आधार पर टीम के द्वारा गोदाम में छापेमारी की गयी, तो वहां से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. पुलिस ने गोदाम से विदेशी शराब की कई बोतलें बरामद की है. इस दौरान कुल मिलाकर 749 शराब की बोतल बरामद की गयी है. इसके अलावा काफी मात्रा में विदेशी शराब की बोतल के ढक्कन, विदेशी ब्रांड के स्टीकर, विदेशी शराब की खाली बोतल, पानी की बोतल आदि बरामद किये गये हैं. छापेमारी के दौरान गोदाम से दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. इसमें रंजीत कुमार लकड़ा और संजय महली का पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें