1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. jharkhand news bjp leader arun oraon said narendra modi government is friendly to farmers congress misled by doing petty politics grj

Jharkhand News:बीजेपी नेता अरुण उरांव बोले-किसानों की हितैषी है नरेंद्र मोदी सरकार, कांग्रेस ने की ओछी राजनीति

लोकतंत्र को सर्वोपरि मानते हुए प्रधानमंत्री ने देश की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए देश को झुकने नहीं दिया. इस पर भी विपक्ष ने ओछी राजनीति करते हुए जनता को दिग्भ्रमित किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : बीजेपी ऑफिस के उद्घाटन के मौके पर अरुण उरांव व अन्य
Jharkhand News : बीजेपी ऑफिस के उद्घाटन के मौके पर अरुण उरांव व अन्य
प्रभात खबर

Jharkhand News, लोहरदगा न्यूज (गोपी कुंवर) : झारखंड के लोहरदगा जिले के कैरो प्रखंड में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करते हुए बीजेपी नेता डॉ अरुण उरांव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार किसानों की हितैषी है. देश के किसानों के सर्वांगीण विकास के लिए केन्द्र सरकार प्रतिबद्ध है. तीनों कृषि कानून किसानों के विकास के लिए ही थे, लेकिन लोकतंत्र को सर्वोपरि मानते हुए प्रधानमंत्री ने देश की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए देश को झुकने नहीं दिया. इस पर भी विपक्ष ने ओछी राजनीति करते हुए जनता को दिग्भ्रमित किया.

जनजाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री विंदेश्वर उरांव ने कहा कि कांग्रेस जनजागरण यात्रा कर महंगाई को मुद्दा बनाकर अब जनता को बरगलाने का कार्य कर रही है. आज हर घर में दोपहिया वाहन और एंड्रॉयड मोबाइल है. पहले लोग अपने कंधों पर धान उठाते थे. अब पेट्रोल की गाड़ी धान बोहने की काम करती है. डीजल मशीन से बैल के बजाय धान मिसाई का कार्य हो रहा है. यह सभी प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में आत्मनिर्भर और विकसित भारत की पहचान है. विपक्ष मुद्दा विहीन है.

बीजेपी कार्यालय के उद्धाटन कार्यक्रम में लोकसभा सांसद प्रतिनिधि चंद्रशेखर अग्रवाल, प्रदेश युवा मोर्चा के मंत्री अजातशत्रु सिंह, प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा कोषाध्यक्ष नजीर आलम खान ने धन्यवाद ज्ञापन किया. कार्यक्रम का संचालन प्रखंड उपाध्यक्ष विवेक प्रजापति ने किया. इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें