1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. jharkhand news after search operation polices advice to the naxalites return to the mainstream otherwise be ready to be shot grj

Jharkhand News : सर्च अभियान के बाद नक्सलियों को नसीहत, मुख्यधारा में लौटें, नहीं तो गोली खाने को रहें तैयार

पुलिस और पब्लिक के बीच बेहतर संबंध स्थापित करने के लिए पुलिस ने लोगों से चर्चा की. नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान चलाने के बाद बुजुर्गों को कंबल, युवाओं को वस्त्र एवं पढ़ने लिखने वाले बच्चों को स्कूल बैग व इंस्ट्रूमेंट बॉक्स दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : बच्चों के बीच सामग्रियों का वितरण करती पुलिस
Jharkhand News : बच्चों के बीच सामग्रियों का वितरण करती पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand News, लोहरदगा न्यूज (गोपी कुंवर) : उग्रवादियों ने क्षेत्र के विकास को बाधित कर दिया है. ये लूट-खसोट में लगे हैं. समाज के विकास में ग्रामीणों की भूमिका महत्वपूर्ण है. सभी लोग अपने अधिकार एवं कर्तव्यों को समझें और अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा दें. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उग्रवादी मुख्यधारा में वापस लौटें, नहीं तो गोली खाने के लिए तैयार रहें. नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाने के बाद कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत ग्रामीणों के बीच सामग्रियों का वितरण किया गया.

झारखंड के लोहरदगा की पुलिस अधीक्षक प्रियंका मीणा के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक अभियान दीपक कुमार पांडे, किस्को पुलिस निरीक्षक चंद्रमोहन हांसदा, किस्को थाना प्रभारी अभिनव कुमार एवं सैट प्रभारी (पिकेट) के एएसआई रंजन सिंह एवं अन्य जवानों के साथ नक्सलियों के विरुद्ध नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इसके साथ ही पुलिस-पब्लिक के बीच के संबंध को मजबूत बनाने के लिए कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत सामग्री का वितरण किया गया.

पुलिस अधिकारियों ने पाखर बंगलापाठ, आंध्रापाठ, पाखरपाठ एवं अन्य जगहों पर लोगों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं की जानकारी ली और समाधान की दिशा में कार्रवाई का भरोसा दिया. पुलिस और पब्लिक के बीच बेहतर संबंध स्थापित करने के लिए लोगों से चर्चा की गयी. इस दौरान बुजुर्गों को कंबल, युवाओं को वस्त्र एवं पढ़ने लिखने वाले बच्चों को स्कूल बैग व इंस्ट्रूमेंट बॉक्स दिया गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें