1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. jharkhand naxal news ied blast in lohardaga a policeman injured have been taken to ranchi for treatment by a special army aircraft police came out in anti naxal operation grj

Jharkhand Naxal News : लोहरदगा में IED ब्लास्ट, SAP का जवान शहीद, नक्सल विरोधी अभियान में निकली थी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Naxal News : लोहरदगा में IED ब्लास्ट, सैप का जवान शहीद
Jharkhand Naxal News : लोहरदगा में IED ब्लास्ट, सैप का जवान शहीद
फाइल फोटो

Jharkhand Naxal News, Lohardaga News, लोहरदगा न्यूज (गोपी कुंवर) : झारखंड के लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में आईईडी ब्लास्ट हुआ है. इस घटना में सैप का एक जवान दुलेश्वर प्रसाद शहीद हो गया. आपको बता दें कि हादसे में गंभीर रूप से घायल जवान को सेना के विशेष विमान से इलाज के लिए रांची लाया गया था.

आपको बता दें कि जिला पुलिस बल, सीआरपीएफ और सैप के जवान नक्सल विरोधी अभियान में निकले हुए थे. इसी दौरान आईईडी ब्लास्ट हो गया. जिसमें सैप का एक जवान दुलेश्वर प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना के बाद घायल जवान को सेना के विशेष विमान से इलाज के लिए रांची ले जाया गया था.

झारखंड के लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक बार फिर अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है. आईईडी ब्लास्ट कर नक्सलियों ने इलाके में होने का अहसास कराया है. इस घटना में पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है. घटना के बाद घायल जवान को सेना के विशेष विमान से इलाज के लिए रांची ले जाया गया था, जहां इलाज चल रहा था. आपको बता दें कि पुलिस नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में नक्सल विरोधी अभियान में पुलिस निकली थी. तभी ये हादसा हो गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें