1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. jharkhand minister dr rameshwar oraon reached lohardaga said officers set up camp in the village gave many instructions smj

झारखंड के मंत्री डाॅ रामेश्वर उरांव पहुंचे लोहरदगा, बोले- अधिकारी गांव में लगाये कैंप, दिये कई निर्देश

मंगलवार को झारखंड के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव लोहरदगा पहुंचे. यहां उन्होंने ग्रामीणों से मिल कर उनकी समस्याओं से अवगत हुए. इस दौरान वित्त मंत्री डॉ उरांव ने अधिकारियों को गांव में कैंप लगाकर ग्रामीणों की समस्या का समाधान करने का निर्देश भी दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लोहरदगा पहुंचे झारखंड के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने ग्रामीणों की सुनी समस्या.
लोहरदगा पहुंचे झारखंड के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने ग्रामीणों की सुनी समस्या.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (लोहरदगा) : झारखंड के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव मंगलवार को लोहरदगा पहुंचे. इस दौरान ग्रामीणों से मिलते हुए उनकी समस्या का हर हाल में समाधान की बात कही. वहीं, अंचल अधिकारी व आपूर्ति पदाधिकारी को ग्रामीणों की समस्याओं का जल्द समाधान का निर्देश भी दिया.

मंगलवार को लोहरदगा पहुंचे डॉ उरांव लोहरदगा ब्लॉक के सहेदा पतरा टोली, सहेदा एवं जोरी का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याओं से अवगत हुए. इस दौरान ग्रामीणों ने अपनी समस्याएं भी रखी. मंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए ग्रामीणों द्वारा सड़क, पुलिया, वृद्धा व विधवा पेंशन, आवास, राशन कार्ड आदि से संबंधित समस्याओं से अवगत कराया गया.

इस मौके पर मंत्री डॉ उरांव ने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार ग्रामीणों के हर समस्याओं के समाधान को प्रयासरत है. यह सरकार गरीबों की सरकार है. राज्य के गरीब भूखा ना रहे, इसके लिए अनाज की व्यवस्था की जा रही है. वहीं, घर के लिए गरीब जनता को आवास की व्यवस्था की जा रही है.

वित्त मंत्री डॉ उरांव ने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर सड़कों का निर्माण की जा रही है कि गरीब जनता के लिए 10 रुपये में साड़ी, लूंगी व धोती की व्यवस्था कर रही है. हेमंत सरकार सभी तबकों को साथ लेकर चलने वाली सरकार है. गरीब जनता के लिए हमारी सरकार जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर कार्य करने में सफल हो रही है.

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों से कोविड-19 के कारण आम जनता से मिल नहीं पाये, लेकिन अब हमारी सरकार जनता के बीच जायेगी और जनता की समस्याओं का समाधान करेगी. लोहरदगा की जनता की हर समस्याओं का समाधान किया जायेगा. कहा कि आप अपनी समस्या बेझिझक रखें. हम उस समस्याओं का समाधान करेंगे.

साथ ही प्रशासनिक पदाधिकारियों को निर्देश दिये कि जिस गांव में समस्या अधिक है उस गांव पर कैंप लगाकर समस्याओं का समाधान करें. मौके पर जिला अध्यक्ष साबिर खान, सांसद प्रतिनिधि अशोक यादव, विधायक प्रतिनिधि निशीथ जायसवाल, अरुण तिर्की अंचल अधिकारी लोहरदगा, हाजी शकील अहमद, सदरुल अंसारी, शामुल अंसारी, फहद खान सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें