1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. jharkhand crime news inter district bike thief gang exposed 4 bikes including 4 accused recovered smj

Jharkhand Crime News: इंटर डिस्ट्रिक्ट बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 4 आरोपी समेत 4 बाइक बरामद

लोहरदगा थाना की पुलिस ने चोरी के 4 बाइक सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों में रांची के दो युवक भी शामिल हैं. पुलिस गिरफ्तार चारों आरोपियों से पूछताछ कर बाइक चोर गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करने में जुट गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लोहरदगा थाना की पुलिस ने इंटर डिस्टिक्ट बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार.
लोहरदगा थाना की पुलिस ने इंटर डिस्टिक्ट बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (लोहरदगा) : लोहरदगा थाना की पुलिस ने इंटर डिस्टिक्ट बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है. इस गिरोह के 4 गुर्गे सहित चोरी के 4 बाइक को बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों में 2 रांची के हैं.

इस संबंध में थाना प्रभारी मंटू कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बाइक चोर गिरोह का मुख्य सरगना शैलेश कुमार साहू पिता प्रेम प्रकाश रमन सकिन राधानगर बरवाटोली जिला लोहरदगा का निवासी है. अन्य आरोपियों में लोहरदगा थाना क्षेत्र के ईटा गांव निवासी विशेष भगत, रांची निवासी सूरज उरांव पिता इंदर उरांव) व प्रीतम लोहरा पिता मनबोधन लोहरा को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि सबसे पहले आरोपी शैलेश कुमार साहू को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर अन्य सभी बाइक चोरों को धर-दबोचा गया. गिरफ्तार किये गये बाइक चोरों की निशानदेही पर चोरी की 4 बाइक को बरामद किया.

बताया गया कि मुख्य सरगना शैलेश कुमार साहू ने गिरोह के गुर्गे विशेष भगत, सूरज उरांव एवं प्रीतम लोहरा के हाथों चोरी की बाइक को बेचा था. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरोह की धर-पकड़ के लिए एसपी प्रियंका मीना के निर्देश पर द्वारा छापामारी टीम गठित की गयी थी जिसमें लोहरदगा थाना प्रभारी मंटू कुमार के साथ एएसआइ उपेंद्रनाथ राम, सुकू सोरेन, रामचंद्र मांझी, उमेश चौधरी के साथ पुलिस बल शामिल थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें