1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. jharkhand crime news in lohardaga jharkhand a drunken father killed a five year old daughter angered the innocent who went to wake him for food police sent him to jail grj

Jharkhand Crime News : झारखंड में शराब के नशे में धुत पिता ने की 5 साल की बिटिया की हत्या, पुलिस ने भेजा जेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : 5 साल की बेटी की हत्या का आरोपी पिता परदेसिया उरांव
Jharkhand Crime News : 5 साल की बेटी की हत्या का आरोपी पिता परदेसिया उरांव
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, लोहरदगा न्यूज (गोपी कुंवर) : झारखंड के लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के आराहांसा गांव में शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी पांच साल की बेटी की हत्या कर दी. घटना शुक्रवार रात की है. सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. इसके साथ ही इस मामले में हत्या के आरोपी पिता परदेसिया उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि सेन्हा थाना क्षेत्र के आराहांसा गांव निवासी परदेसिया उरांव हाल के दिनों में ही ईंट भट्ठा से वापस अपने गांव लौटा था. शुक्रवार की रात वह शराब पीकर अपने घर में सोया हुआ था. तभी उसकी पांच साल की बेटी अर्चना उरांव उसे जगाने के लिए गई. अर्चना ने पिता के पास जाकर कहा कि मां खाना खाने के लिए बुला रही है. उठ जाइए. इसी बीच गुस्से में पिता ने उठकर अर्चना को जोरदार तमाचा जड़ दिया. इससे अर्चना का सिर किसी चीज से टकरा गया. इसके बाद मौके पर ही अर्चना की मौत हो गई.

घटना की सूचना शनिवार की सुबह सेन्हा थाना पुलिस को दी गई. इसके बाद सेन्हा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. परिजनों का बयान भी दर्ज किया गया है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है. पिता परदेसिया उरांव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें