1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. former lohardaga mla kamal kishore bhagat found dead in room police engaged in investigation wife also in icu srn

लोहरदगा के पूर्व विधायक कमल किशोर भगत कमरे में पाए गये मृत, जांच में जुटी पुलिस, पत्नी भी ICU में

लोहरदगा के पूर्व विधायक सह आजसू के संस्थापक कमल किशोर भगत का निधन हो गया है. वे अपने कमरे में मृत पाये गये, जबकि उनकी पत्नी भी कमरे में बेहोश में पड़ी थी. पत्नी को प्राथमिक उपचार के बाद रांची ले जाया गया है, जहां वो अभी आईसीयू में है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लोहरदगा के पूर्व विधायक कमल किशोर भगत का निधन
लोहरदगा के पूर्व विधायक कमल किशोर भगत का निधन
Twitter File Photo

Lohardaga News लोहरदगा : लोहरदगा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सह आजसू के संस्थापक सदस्य कमल किशोर भगत का लोहरदगा स्थित आवास में निधन हो गया. इसकी जानकारी लोगों को शुक्रवार की सुबह मिली. सुबह में देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर लोगों ने साढ़े दस बजे दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया. अंदर कमरे में बिस्तर पर कमल किशोर मृत पड़े मिले, वहीं बगल में उनकी पत्नी नीरू शांति भगत बेहोश पड़ी थीं.

लोगों ने दोनों को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने कमल किशोर को मृत घोषित कर दिया. वहीं, उनकी पत्नी को प्राथमिक उपचार के बाद रांची स्थित मेदांता ले जाया गया. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने थाने में दी. लोहरदगा सदर अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने कमल किशोर भगत के शव का पोस्टमार्टम किया. उसके बाद शव को लोहरदगा के हरमू स्थित आवास लाया गया. सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग उनके आवास पहुंचे. आजसू विधायक लंबोदर महतो और प्रवक्ता देव शरण भगत लोहरदगा पहुंचे. श्री भगत दो बार वर्ष 2009 और 2014 में विधायक बने थे.

मामले की पड़ताल कर रही पुलिस :

आखिर किस परिस्थिति में कमल किशोर भगत का निधन हुआ और कैसे उनकी पत्नी की तबीयत बिगड़ी, इसकी पुलिस जांच कर रही है. हाल ही में कमल किशोर भगत अपना इलाज रांची से कराकर लोहरदगा आये थे. उन्हें मधुमेह की बीमारी थी, लेकिन फिलहाल वे स्वस्थ थे. एसपी प्रियंका मीणा ने कहा कि जांच हो रही है. मेडिकल टीम गठित कर पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो सकेगा.

बयान लेने टीम रांची भेजी गयी है : थाना प्रभारी

सदर थाना प्रभारी मंटू कुमार ने बताया कि पुलिस हर पहलू को देख रही है. पूर्व विधायक कमल किशोर भगत के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में किया गया. उनकी पत्नी नीरु शांति भगत का रांची के मेदांता के आइसीयू में इलाज चल रहा है. उनका बयान लेने के लिए पुलिस रांची जा रही है. वहीं, आजसू के केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत ने कहा कि मेडिकल बोर्ड गठित कर कमल किशोर का पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा.

सीएम ने जताया शोक

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लोहरदगा के पूर्व विधायक कमल किशोर के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने परमात्मा से दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को दुख की इस घड़ी में शक्ति देने की प्रार्थना की.

Posted By : Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें