1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. criminals orgy crusher plant workers beaten at gun point blew up poklen grj

झारखंड के लोहरदगा में अपराधियों का तांडव, बंदूक की नोंक पर क्रशर प्लांट के मजदूरों को पीटा, पोकलेन फूंकी

श्रीबालाजी स्टोन वर्क्स ट्रेडिंग कंपनी के क्रशर प्लांट साइट इंचार्ज रवि शर्मा ने बताया कि रविवार की देर रात लगभग 12 बजे एक दर्जन हथियारबंद अपराधी पहुंचे. अपराधियों ने दशहत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग करते हुए ड्रिल पोकलेन मशीन फूंक दी और मजदूरों को जमकर पीटा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: फूंकी गयी पोकलेन
Jharkhand News: फूंकी गयी पोकलेन
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के लोहरदगा जिले के कुड़ू थाना क्षेत्र के मकांदू पहाड़ में संचालित श्रीबालाजी स्टोन वर्क्स ट्रेडिंग कंपनी के क्रशर प्लांट में बीती रात्रि एक दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया. अपराधियों ने हथियार की नोंक पर दो दर्जन मजदूरों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद अपराधियों ने ड्रिल पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर दिया. घटना में एक दर्जन मजदूरों को चोटें आई हैं. सभी का कुड़ू सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा है. मजदूरों में दहशहत है.

मजदूरों को जमकर पीटा

श्रीबालाजी स्टोन वर्क्स ट्रेडिंग कंपनी के क्रशर प्लांट साइट इंचार्ज रवि शर्मा ने बताया कि रविवार की देर रात लगभग 12 बजे एक दर्जन हथियारबंद अपराधी पहुंचे. अपराधियों ने दशहत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग करते हुए ड्रिल पोकलेन मशीन पर पथराव किया. इसके बाद अपराधी कमरे में सो रहे मजदूरों कमलेश कुमार, अजीत गोप, महिन्द्र उरांव, दिलीप गोप, सुनील महतो, भीम महतो, सूरज रजवार, मशीन ऑपरेटर राकेश महतो, वंशीधर राम, भोला यादव, जीतू बेदिया, बीडीओ महतो, दशरथ महतो, गदाधर महतो, मनोज कुमार चंद्रवंशी, प्रमेश्वर उरांव, रामप्रवेश महतो तथा अन्य की लाठी तथा बंदूक की बट से जमकर पिटाई की.

जल्द सलाखों के पीछे होंगे अपराधी

अपराधियों ने मजदूरों को पीटने के बाद काम बंद करने की धमकी देते हुए समीप में खड़ी ड्रिल पोकलेन मशीन में आग लगा दी. इससे मशीन पूरी तरह जलकर खाक हो गयी. अपराधियों ने मजदूरों का मोबाइल भी छीन लिया. रात्रि में ही कुड़ू पुलिस को घटना की सूचना दी गई. कुड़ू पुलिस मौके पर पहुंची तथा गम्भीर रूप से घायल मजदूरों को कुड़ू सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया कि आपसी रंजिश में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपराधियों का सुराग मिल गया है. जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.

रिपोर्ट: गोपी कुंवर

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें