1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. congress party workers taken care in samvad program in lohardaga mp dheeraj sahu said cannot move forward without them smj

कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की ली गयी सुध, धीरज साहू बोले- इनके बिना नहीं बढ़ सकते आगे

लोहरदगा में कांग्रेस पार्टी का संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस मौके पर राज्यसभा सांसद धीरज साहू ने पार्टी कार्यकर्ताओं के बिना आगे नहीं बढ़ने की बात कही. वहीं, चुनाव पूर्व किये गये वादों को भी पूरा करने पर जोर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: लोहरदगा में कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद धीरज साहू.
Jharkhand news: लोहरदगा में कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद धीरज साहू.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: लोहरदगा जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को तरजीह देने पर जोर दिया गया. वहीं, कहा गया कि बिना कार्यकर्ता के कोई भी आगे नहीं बढ़ सकता है. एेसे में पार्टी के बड़े नेताओं का कर्तव्य है कि संगठन में कार्यकर्ताओं को उचित मान-सम्मान दें.

चुनाव पूर्व वादे को पूरा करने पर जोर

शहर के शुक्र बाजार टाउन हॉल में आयोजित संवाद कार्यक्रम में शिरकत करते हुए राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कहा कि कांग्रेस संगठन के लिए एक-एक कार्यकर्ता अति महत्वपूर्ण है. इन्हीं के बदौलत एमपी और एमएलए बनते हैं और सरकार भी बनती है. कहा कि संगठन में कार्यकर्ताओं को उचित मान-सम्मान देना बड़े नेताओं का कर्तव्य है. संवाद कार्यक्रम के माध्यम से संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ चुनाव पूर्व किए गए वादों को पूरा करने पर भी जोर दिया गया.

विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि वर्तमान झारखंड सरकार जन कल्याण और विकास के लिए अनेकों योजनाएं चलायी है. कार्यकर्ता मुस्तैदी से इन योजनाओं को अपने-अपने क्षेत्र में लागू कराएं. कहा कि गठबंधन के घटक दलों के साथ आपसी समन्वय बनाकर प्रदेश से लेकर जिला तक विकास योजनाओं को पारदर्शिता के साथ लागू कराया जाएगा.

प्रदेश प्रभारी को कार्यकर्ताओं की भावनाओं से कराएं अवगत

वहीं, जिला कांग्रेस के संयोजक खूंटी के पूर्व विधायक कालीचरण मुंडा ने कहा कि संवाद कार्यक्रम में कार्यकर्ता अपनी भावनाओं को रखे हैं. निश्चित रूप से प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पार्टी के प्रदेश प्रभारी को इससे अवगत कराएंगे. कार्यकर्ता दिन-रात पार्टी संगठन के लिए कार्य करते हैं. संगठन में कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान किया जाएगा. वहीं, चुनाव पूर्व किये गये घोषणापत्र को लागू कराने की दिशा में भी कांग्रेस पार्टी गंभीर है. इस संवाद कार्यक्रम की अध्यक्षता कार्यकारी जिलाध्यक्ष सुखैर भगत ने किया. इस मौके पर काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें