1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. collision between truck and auto on lohardaga chapi main road 12 injured smj

Jharkhand news: लोहरदगा-चापी मुख्य मार्ग पर ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर, 12 लोग घायल

लोहरदगा-चापी मुख्य मार्ग में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर में 12 लोग घायल हो गये हैं. ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: ट्रक और ऑटो की टक्कर में 12 लोग हुए घायल.
Jharkhand news: ट्रक और ऑटो की टक्कर में 12 लोग हुए घायल.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: लोहरदगा-चापी मुख्य मार्ग हेंदलासो पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार रात बॉक्साइट ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई. इस घटना में 12 लोग घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए पतराटली स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां घायलों का चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया. इस हादसे में ट्रक चालक को काफी चोट आयी है. बाकी सभी घायलों की स्थिति भी ठीक नहीं है. सभी घायल भरनो थाना क्षेत्र के हैं.

क्या है मामला

बताया जाता है कि सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद ऑटो से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान ट्रक और ऑटो के बीच सीधी टक्कर हो गयी. इस हादसे में दर्जन भर लोग घायल हो गये. इसमें कई लोगों की पहचान नहीं हो पायी है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. सबसे पहले ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं, घटना की जानकारी लेते हुए आगे की प्रक्रिया में जुट गई है.

विभिन्न स्थानों पर सड़क हादसे में 5 घायल

इससे पूर्व लोहरदगा थाना क्षेत्र के विभिन्न पर अलग-अलग सड़क हादसे में 5 लाेग घायल हो गये थे. इन घायलों में 3 की हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया था. बताया गया कि लोहरदगा क्षेत्र के कुड़ू-रांची मुख्य मार्ग पर देहाती ढाबा के पास सड़क दुर्घटना हुई थी.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें