1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. 2 children died in road accident agitated people blocked the road for hours after the assurance of administration jam ended smj

सड़क दुर्घटना में दो बच्चे की मौत पर आक्रोशितों ने घंटों किया सड़क जाम, प्रशासन के आश्वासन के बाद जाम खत्म

लोहरदगा के सेन्हा भड़गांव में सड़क दुर्घटना में दो बच्चों की मौत से आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने घंओं लोहरदगा-गुमला NH 143A मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मुआवजे की मांग पर प्रशासन के आश्वासन के बाद आक्रोशिताें ने जाम हटाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: लोहरदगा के सेन्हा में सड़क जाम करते ग्रामीण. मौके पर पहुंची पुलिस.
Jharkhand news: लोहरदगा के सेन्हा में सड़क जाम करते ग्रामीण. मौके पर पहुंची पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: लोहरदगा जिला के सेन्हा भडगांव में सड़क दुर्घटना में दो बच्चों की मौत पर ग्रामीण आक्रोशित हो गये. मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के परिजन और ग्रामीणों लोहरदगा-गुमला NH 143A मुख्य मार्ग को घंटो जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे. प्रशासन की ओर आश्वासन के बाद जाम हटाया गया.

क्या है मामला

बताया गया कि सेन्हा भडगांव में सड़क दुर्घटना के दौरान दो बच्चे इसकी चपेट में आये. एक बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, वहीं एक बच्ची को रिम्स ले जाने के दौरान बेड़ो के समीप मौत हो गयी. दो बच्चों की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन और ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गये. स्वास्थ्य कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए लोहरदगा-गुमला NH 143A मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मुख्य मार्ग घंटों जाम रहने के कारण वाहनों की लंबी लाइन लग गयी.

प्रशासन का मिला आश्वासन

इस दौरान परिजन और ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे थे. मुख्य मार्ग जाम की खबर मिलते ही प्रशासन और जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे. आक्रोशित को अंचलाधिकारी विजय कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर सरयू आनंद, थाना प्रभारी सूरज प्रसाद सुरक्षा बल के साथ जाम स्थल पर पहुंच कर काफी समझाया, लेकिन बिना मुआवजा लिये जाम हटाने को तैयार नहीं थे. आखिरकार प्रशासन के आश्वासन के बाद आक्रोशितों ने जाम हटाया. इस दौरान जिला परिषद सदस्य रामलखन प्रसाद ने जाम हटवाने की दिशा में विशेष पहल की थी.

जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार

लोहरदगा-गुमला NH 143A मुख्य मार्ग जाम रहने के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गयी. स्थानीय लोगों को भी आवागमन में काफी परेशानी उठानी पड़ी. वहीं, आक्रोशितों का कहना है कि वाहनों की तेज रफ्तार के कारण आये दिन सड़क दुर्घटना होती है. इस पर रोक लगाना जरूरी है.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें