लोहरदगा हिंसा : बोले आईजी- स्थिति शांतिपूर्ण, आरोपियों की धर-पकड़ के लिए हो रही है छापेमारी

लोहरदगा : जिले में लगाये गये कर्फ्यू व गिरफ्तारियों को लेकर मंगलवार को आईजी नवीन कुमार सिंह ने प्रेस को संबोधित किया. श्री सिंह के द्वारा बताया गया कि जिले में स्थिति शांतिपूर्ण है. लगातार छापेमारी की जा रही है, जिसमें आज पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार लोगों को कल न्यायालय में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2020 8:44 PM

लोहरदगा : जिले में लगाये गये कर्फ्यू व गिरफ्तारियों को लेकर मंगलवार को आईजी नवीन कुमार सिंह ने प्रेस को संबोधित किया. श्री सिंह के द्वारा बताया गया कि जिले में स्थिति शांतिपूर्ण है. लगातार छापेमारी की जा रही है, जिसमें आज पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार लोगों को कल न्यायालय में प्रस्तुत किया जायेगा.

उन्‍होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भी निगरानी रखी जा रही है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म से एक व्यक्ति के पोस्ट को ऐसा पाया गया, जिससे सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ सकती थी. उस आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है और उस पर सांप्रदायिक भावना भड़काने के आरोप में कांड दर्ज किया गया है.

उन्‍होंने कहा कि चेतावनी के बाद आपत्तिजनक ट्विटर पोस्ट को हटा लिया गया है. पुलिस प्रशासन आम लोगों से अपील करती है कि किसी भी पोस्ट के सत्यापन के बिना कोई भी पोस्ट या मैसेज नहीं करे. प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में डीआईजी अमोल वेणुकांत होमकर और उपायुक्त आकांक्षा रंजन भी उपस्थित रही.

Next Article

Exit mobile version