उग्रवादियों ने हताशा में इस कांड को अंजाम दिया, ट्रक जलाने की घटना के बाद जवानों संग छापामारी कर रहें हैं एसपी

लोहरदगा : उग्रवादियों द्वारा 11 बॉक्साइट ट्रकों को आग के हवाले कर दिये जाने के बाद लोहरदगा पुलिस हरकत में आयी है. एसपी प्रियदर्शी आलोक उग्रवादियों के खिलाफ खुद भी उग्रवाद प्रभावित इलाकों में छापामारी कर रहें हैं. घटना के बाद एसपी ने उग्रवादियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीम का गठन किया है. पांचों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 4:09 AM
लोहरदगा : उग्रवादियों द्वारा 11 बॉक्साइट ट्रकों को आग के हवाले कर दिये जाने के बाद लोहरदगा पुलिस हरकत में आयी है. एसपी प्रियदर्शी आलोक उग्रवादियों के खिलाफ खुद भी उग्रवाद प्रभावित इलाकों में छापामारी कर रहें हैं. घटना के बाद एसपी ने उग्रवादियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीम का गठन किया है.
पांचों टीम संभावित इलाकों में छापामारी कर रही है. घटनस्थल पर डीआइजी एवी होमकर भी पहुंचे़ उन्होंने वहां अभियान में शामिल पुलिस अधिकारियों तथा जवानों को कई निर्देश दिये़ एसपी ने प्रभात खबर के साथ बातचित करते हुए कहा कि जिले की अर्थ व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था को किसी भी कीमत पर बिगड़ने नहीं दिया जायेगा.
उग्रवादियों ने हताशा में इस कांड को अंजाम दिया है. वे लोग बक्से नहीं जायेंगे. घटनास्थल पर भी उन्होंने जा कर पड़ताल की. जिला बल के साथ-साथ सीआरपीएफ के अधिकारी और जवान छापामारी दल में शामिल हैं. पुलिस की लगातार छापामारी से उग्रवादी क्षेत्र छोड़ने को विवश हो रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version