विद्यार्थियों को दिया गया सोलर लैंप

भंडरा. प्रखंड के उत्क्रमित उवि मसमानो में विद्यालय की कक्षा एक से कक्षा 10वीं तक के विद्यार्थियों के बीच सोलर लैंप का वितरण किया गया. मौके पर 460 विद्यार्थियों को लैंप विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेश्वर भगत द्वारा दिया गया. मौके पर प्रधानाध्यापक ने कहा कि सरकार ने विद्यार्थियों को सोलर लैंप उपलब्ध कराया है, ताकि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2017 12:56 PM
भंडरा. प्रखंड के उत्क्रमित उवि मसमानो में विद्यालय की कक्षा एक से कक्षा 10वीं तक के विद्यार्थियों के बीच सोलर लैंप का वितरण किया गया. मौके पर 460 विद्यार्थियों को लैंप विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेश्वर भगत द्वारा दिया गया. मौके पर प्रधानाध्यापक ने कहा कि सरकार ने विद्यार्थियों को सोलर लैंप उपलब्ध कराया है, ताकि रात में वे पढ़ाई कर बोर्ड परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन कर सकें.

मौके पर लाइवलीहुड सोसाइटी के अमित सिंह ने कहा कि विद्यार्थी बिजली नहीं होने से सोलर लैंप का प्रयोग कर अपने पठन-पाठन कार्य को प्रभावित होने से बचा सकेंगे. कार्यक्रम भारत सरकार, आइआइटी बॉम्बे, झारखंड राज्य आजीविका मिशन के संयुक्त प्रयास से चलाया जा रहा है. मौके पर शिक्षक अशोक कुमार, रणधीर कुमार, बजराज उरांव, संतोषी देवी, संदीप कुमार, राधेश्याम राम समेत कई विद्यार्थी व ग्रामीण उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version