मौजूद है ब्रांडेड इत्र व लच्छेदार सेवई

सज-धज कर तैयार है ईद का बाजार लोहरदगा : ईद के त्योहार को लेकर शहरी क्षेत्र के दुकान सज गये हैं. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए जूता-चप्पलों व कपड़े की दुकान सहित विभिन्न प्रकार की सेवईयां बाजार में लायी गयी है. टोपियां एवं इत्र की दुकानें सजा दी गयी हैं. त्योहार को लेकर कपड़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2017 10:14 AM
सज-धज कर तैयार है ईद का बाजार
लोहरदगा : ईद के त्योहार को लेकर शहरी क्षेत्र के दुकान सज गये हैं. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए जूता-चप्पलों व कपड़े की दुकान सहित विभिन्न प्रकार की सेवईयां बाजार में लायी गयी है.
टोपियां एवं इत्र की दुकानें सजा दी गयी हैं. त्योहार को लेकर कपड़ा व्यवसायियों द्वारा आकर्षक एवं डिजाईनदार कपड़ों का संग्रह किया गया है. आस्था के आगे महंगाई कमजोर होती नजर आ रही है. लोग कीमत नहीं, आकर्षक वस्त्रों की खरीदारी में जुटे हैं. ग्रामीण इलाकों से भी काफी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं. जानकारी के अनुसार चांद दिखने की संभावना 25 जून को है. चांद दिखने के बाद 26 जून को ईद मनाया जायेगी.
विदेशी ब्रांड के इत्र भी हैं मौजूद
ईद के मौके पर परोसा जाने वाला मुख्य पकवान सेवई 100 रुपये से 500 रुपये तक बाजार में उपलब्ध है. बाजार में विभिन्न प्रकार की सेवईयां लायी गयी है. बाजार में विभिन्न खुशबू वाले इत्र मौजूद है. इन इत्र की कीमत पचास से दो सौ रुपये तक है. इत्र के कई विदेशी ब्रांड भी बाजार में मौजूद है. नमाज पढ़ने वाली टोपियों की कीमत बीस रुपये से सौ रुपये तक के हैं. कई लोग डिजाइनर टोपी की खरीदारी कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version