मुख्यमंत्री पर प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग

राज्यसभा चुनाव में हुई धांधली के लिए मुकदमा दर्ज कराने कही बात लोहरदगा : जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में पावरगंज चौक में राज्सभा चुनाव में हुई धांधली के लिए जिम्मेदार राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास पर प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की गयी. साथ ही मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया. इससे पूर्व कांग्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2017 10:04 AM
राज्यसभा चुनाव में हुई धांधली के लिए मुकदमा दर्ज कराने कही बात
लोहरदगा : जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में पावरगंज चौक में राज्सभा चुनाव में हुई धांधली के लिए जिम्मेदार राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास पर प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की गयी.
साथ ही मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया. इससे पूर्व कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र भवन से निकाला गया जुलूस पावरगंज चौक पहुंचा और सभा में बदल गया. कांग्रेस नेता आलोक साहू ने कहा कि केंद्रीय चुनाव आयोग ने राज्यसभा चुनाव 2016 में सरकार के अफसरों पर पद एवं पैसे के दुरुपयोग का आरोप सही पाया गया है. एडीजी अनुराग गुप्ता और सीएम के प्रेस सलाहकार अजय कुमार के साथ मुख्यमंत्री, राज्यसभा सांसद अब्बास नकवी एवं महेश पोद्दार को आरोपी बनाते हुए एसीबी में मुकदमा दर्ज कराया जाये. कहा कि 13 जून 2017 को चुनाव आयोग का पत्र सीएम के पास आया था लेकिन इसे छुपा कर रखा गया और दूसरे दिन 14 जून को एसीबी के आइजी का तबादला कर दिया गया.
अभी तक मुख्यमंत्री के सचिव ने भी इस पर संज्ञान नहीं लिया है. चुनाव आयुक्त के पत्र से साबित होता है कि सीधे रूप से इस खेल में मुख्यमंत्री शामिल हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से अविलंब इस्तीफा की मांग की. मौके पर साजिद अहमद चंगू, सुबोध राय, कुणाल अभिषेक, अनिल कुमार, अनवर अंसारी, सहादत हुसैन, हाजी सिकंदर अंसारी, सोनू कुरैशी, अजय साहू व अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version