1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. woman lynched in latehar burnt dead body sp reached the spot smj

झारखंड के लातेहार में महिला की पीट-पीटकर हत्या, शव को जलाया, घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

लातेहार जिला के जोगनाटांड़ जंगल में पुलिस ने एक महिला का जला हुआ शव बरामद किया है. पास ही लाठी और पत्थर मिले हैं. इससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि पहले महिला की पीट-पीटकर हत्या की गयी होगी. फिर शव को जला दिया गया. मौके पर एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी और डॉग स्क्वाॅड की टीम पहुंची है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: महिला की पीटकर हत्या और शव को जलाने मामले में मौके पर पहुंची डॉग स्क्वॉड की टीम.
Jharkhand news: महिला की पीटकर हत्या और शव को जलाने मामले में मौके पर पहुंची डॉग स्क्वॉड की टीम.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: रांची-मेदिनीनगर राष्ट्रीय उच्च पथ -75 पर लातेहार जिला स्थित सदर थाना क्षेत्र के जोगनाटांड़ जंगल में पुलिस ने एक महिला का जला हुआ शव बरामद किया है. शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. शव के पास से खून लगा लाठी और पत्थर बरामद किया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन, अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार मिश्रा, थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता, सब इंस्पेक्टर दीपक नारायण सिंह, मो शाहरूख तथा गौरव सिंह घटनास्थल पहुंचे.

लाठी और पत्थरों से पिटाई और फिर शव को जलाया

एसपी श्री अंजन ने बताया कि महिला के शव के पास खून लगा लाठी और पत्थर बरामद किया गया है. इससे प्रतीत होता है कि महिला की पहले लाठी और पत्थरों से पिटायी की गयी है. उसके बाद उसके शव को वन विभाग के एक ट्रेंच में डाल कर आग लगा दी गयी है. जिससे महिला का शव बुरी तरह से जल गया है. इस कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है.

मौके पर पहुंची डॉग स्क्वॉड की टीम

उन्होंने बताया कि शव की पहचान के लिए आसपास के गांवों में किसी महिला के गुमशुदा होने की सूचना एकत्रित की जा रही है. इसके अलावा महिला के शरीर के गहनों से भी महिला की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है. कहा कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए ट्रैकिंग डॉग टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है.

शव को सदर अस्पताल भेजा

एसपी श्री अंजन ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल, लातेहार भेज दिया गया है. महिला का जला शव बरामद होने से आसपास के क्षेत्रों में चर्चाओं का बाजार गरम है.

रिपोर्ट : बद्री प्रसाद, लातेहार.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें