1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. train news goods train engine derailed in latehar no casualties rail operations also not affected grj

Train News: झारखंड के लातेहार में मालगाड़ी का इंजन बेपटरी, कोई हताहत नहीं, रेल परिचालन भी प्रभावित नहीं

लातेहार के बरवाडीह रेलवे स्टेशन के पास 16-सी फाटक के पास आज शनिवार को शंटिंग के दौरान मालगाड़ी का इंजन पटरी से नीचे उतर गया. जानकारी मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. इसके बाद तत्काल राहत कार्य आरंभ किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Train News: इंजन को पटरी पर लाने में जुटे रेलकर्मी
Train News: इंजन को पटरी पर लाने में जुटे रेलकर्मी
प्रभात खबर

Train News: झारखंड के लातेहार जिले के बरवाडीह रेलवे स्टेशन के शंटिंग जोन में शनिवार की सुबह एक मालगाड़ी का इंजन बेपटरी हो गया. इससे रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि इस घटना से रेल परिचालन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. इस दौरान कोई हताहत भी नहीं हुआ है. हादसे में मालगाड़ी का पिछला इंजन पटरी से उतर गया था. इंजन को पटरी पर लाने के लिए रेल प्रशासन के द्वारा राहत कार्य शुरू कर दिया गया है. इसमें रेलकर्मी लगे हुए हैं. इससे रेलवे को हुए आर्थिक नुकसान का आकलन भी किया जा रहा है.

रेलवे इंजन को पटरी पर लाने का काम तेजी से शुरू

झारखंड के लातेहार जिले के बरवाडीह रेलवे स्टेशन के पास 16-सी फाटक के पास आज शनिवार को शंटिंग के दौरान मालगाड़ी का इंजन पटरी से नीचे उतर गया. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है और न ही रेलवे का परिचालन प्रभावित हुआ है. इधर, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे के वरीय अधिकारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. इसके बाद तत्काल राहत कार्य आरंभ करते हुए रेलवे इंजन को पटरी पर लाने का काम तेजी से शुरू किया गया.

रेलवे को हुए नुकसान का हो रहा आकलन लातेहार के बरवाडीह में हुए हादसे में हालांकि रेलवे परिचालन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है, लेकिन इंजन के पटरी से उतरने के कारण रेलवे को आर्थिक क्षति पहुंची है. मालगाड़ी के इंजन के बेपटरी होने पर रेलवे के अधिकारियों ने जांच की बात कही है, वहीं इससे रेलवे को हुए नुकसान का आकलन भी किया जा रहा है. इधर, रेलकर्मी इंजन को पटरी पर लाने में जुटे हैं.

रिपोर्ट : चंद्रप्रकाश सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें