1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. supervisor of reliance company commits suicide in latehar district of jharkhand mth

रिलायंस कंपनी के सुपरवाइजर ने लातेहार में की आत्महत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जमशेदपुर का रहने वाला था रिलायंस का सुपरवाइजर.
जमशेदपुर का रहने वाला था रिलायंस का सुपरवाइजर.
Prabhat Khabar

लातेहार : झारखंड में लातेहार के सदर थाना क्षेत्र में जुबली चैक के समीप रिलायंस कंपनी के सुपरवाइजर सोनू प्रसाद (29) ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मकान मालिक किशोर उपाध्याय की सूचना पर लातेहार पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी.

उन्होंने बताया कि सोनू प्रसाद जमशेदपुर जिला स्थित एग्रिको के भालूबासा का रहने वाला था और लातेहार में रिलायंस कंपनी में सुपरवाइजर था. उसने शुक्रवार की रात किराये के मकान में कथित रूप से फांसी लगा ली. मकान मालिक एवं अन्य लोगों ने बताया कि पारिवारिक कलह से जूझ रहे प्रसाद के पत्नी के साथ भी रिश्ते सामान्य नहीं थे.

उनके अनुसार, शुक्रवार की रात और शनिवार की सुबह पत्नी ने उसे कॉल किया, तो उसने कॉल रिसीव नहीं किया, इस पर उसने प्रसाद के पड़ोस में रहने वाले किसी परिचित को कॉल किया. जब परिचित ने रूम खुलवाने का प्रयास किया, तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया.

बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व ही सोनू प्रसाद से विवाद होने के बाद उसकी पत्नी अपने घर चली गयी थी. जब उसके कमरे का दरवाजा खुलवाया गया, तो सोनू फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला, जिसके बाद इसकी सूचना लातेहार पुलिस को दी गयी. पुलिस आवश्यक कार्रवाई के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी.

प्रसाद की मौत की सूचना उसके पिता त्रिपुरारी प्रसाद को दे दी गयी. पुलिस ने बताया कि युवक की आत्महत्या को लेकर अनेक आशंकाएं हैं. उनमें पारिवारिक कलह, पत्नी के साथ विवाद, कोरोना काल में हुई आर्थिक तंगी या फिर बीमारी भी कारण हो सकते हैं. प्रसाद का एक अबोध बच्चा भी है. पुलिस पूरे मामले की हर दृष्टि से जांच कर रही है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें