1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. students of class 10th and 12th in latehar got farewell with a bright future everyone expressed their gratitude smj

लातेहार के महुआडांड़ में 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स को उज्जवल भविष्य के साथ मिली विदाई, जताया आभार

लातेहार के महुआडांड़ में संत जोसेफ प्लस टू स्कूल के 10वीं और 12वीं के छात्रों को विदाई दी गयी है. इस दौरान सभी स्टूडेंट्स के उज्जवल भविष्य की कामना की गयी. वहीं, इन स्टूडेंट्स ने स्कूल में बिताये पल को याद करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: लातेहार के संत जोसेफ प्लस टू स्कूल में 10वीं और 12वीं के छात्रों को दी गयी विदाई.
Jharkhand news: लातेहार के संत जोसेफ प्लस टू स्कूल में 10वीं और 12वीं के छात्रों को दी गयी विदाई.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: लातेहार जिला अंतर्गत महुआडांड़ में संत जोसेफ प्लस टू विद्यालय में विदाई समारोह का आयोजन हुआ. इस समारोह में 10वीं और 12वीं के छात्र-छात्राओं को उज्जवल भविष्य के साथ विदाई दी गयी. इस मौके पर स्टूडेंट्स ने स्कूल में बिताये पल को याद करते हुए शिक्षक एवं प्रधनाध्यापक का शुक्रिया अदा किया.

Jharkhand news: विदाई समारोह में 10वीं और 12वीं के छात्रों ने सभी का जताया आभार.
Jharkhand news: विदाई समारोह में 10वीं और 12वीं के छात्रों ने सभी का जताया आभार.
प्रभात खबर.

कुल 779 स्टूडेंट्स को दी गयी विदाई

जिला के संत जोसेफ प्लस टू विद्यालय, महुआडांड़ में बुधवार को समारोह आयोजित कर 10वीं और 12वीं के छात्र एवं छात्राओं को विदाई दी गई. विदाई समारोह में 12वीं के आर्ट्स के 344 स्टूडेंट्स, कॉमर्स के 84 और विज्ञान के 130 स्टूडेंट्स तथा 10वीं के 221 स्टूडेंट्स की विदाई दी गयी. इस विदाई समारोह का उद्घाटन विद्यालय के प्रधानाध्यापक फादर दिलीप एक्का, शिक्षक प्रतिनिधि अगाथा एक्का, सीनियर टीचर भगत साहू, विद्यालय कैलाप्टेन दिलकेश्वर सिंह, पेत्रुस आइंद स्नेहा टोप्पो एवं 10वीं की छात्रा सुप्रिया कुजूर ने सयुंक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया.

Jharkhand news: 10वीं और 12वीं स्टूडेंट्स के विदाई समारोह में नृत्य प्रस्तुत करती छात्राएं.
Jharkhand news: 10वीं और 12वीं स्टूडेंट्स के विदाई समारोह में नृत्य प्रस्तुत करती छात्राएं.
प्रभात खबर.

स्कूल के टीचर्स और प्रिंसिपल का जताया आभार

विदाई समारोह में 10वीं और 12वीं के इन स्टूडेंट्स ने अपने स्कूली सफर का अनुभव जूनियर विद्यार्थियों के साथ साझा करते हुए विस्तार से जानकारी दी. साथ ही कहा कि जिस तरह से हर किसी का सहयोग हमें मिला है, वैसे ही सहयोग जूनियर स्टूडेंट्स को भी मिलेगा. इस दौरान इन स्टूडेंट्स ने स्कूल के टीचर्स और प्रिंसिपल का शुक्रिया अदा किया.

आगामी परीक्षा के लिए मिली शुभकामना

वहीं, विदाई समारोह का कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यालय के प्रधानाध्यापक दिलीप एक्का ने स्टूडेंट्स को बताया कि आगमन और विदाई प्रकृति का नियम है. हम उसी का अनुकरण करते हैं. कहा कि किसी भी सफलता का कोई शॉर्टकट फार्मूला नहीं है. हमेशा लगन मेहनत और ईमानदारी से ही हम अपने मुकाम को पा सकते हैं. साथ ही उन्होंने 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स को आगामी परीक्षा के लिए शुभकामना भी दी. इस मौके पर शिक्षक उप प्रधनाध्यापक सेबरेन, शिक्षक जयमसीह खाखा, अजय खाखा समेत कई छात्र-छात्राएं मौजूद थे. इस समारोह के दौरान 11वीं के छात्रों ने स्वागत गीत गाया. साथ कई छात्रों ने नित्य की प्रस्तुति भी दी. इससे पूर्व विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने विदाई ले रहे छात्रों का पारंपरिक तरीके से समारोह स्थल पर स्वागत किया.

रिपोर्ट : वसीम अख्तर, महुआडांड़, लातेहार.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें